Move to Jagran APP

Odisha Accident News: पोलिंग कर्मचारियों की बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनभर से ज्यादा मतदानकर्मी घायल, 2 की हालत गंभीर

मुंबई-कोलकाता राजमार्ग पर स्थित संबलपुर जिला के जमनकिरा थाना इलाके में शनिवार देर रात बस दुर्घटना हो गई और इस घटना में दर्जन भर से अधिक पोलिंग कर्मचारी घायल हो गए। घायलों में दो को हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि शनिवार को संबलपुर के कुचिंडा विधानसभा सीट पर सबसे अधिक मतदान हुआ था।

By Rajesh Sahu Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 26 May 2024 07:00 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 07:00 PM (IST)
पोलिंग कर्मचारियों की बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनभर मतदानकर्मी घायल

संवाद सहयोगी, संबलपुर। Odisha Accident News शनिवार की देर रात, मुंबई-कोलकाता राजमार्ग पर स्थित संबलपुर जिला के जमनकिरा थाना इलाके में घटित बस दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक पोलिंग कर्मचारी घायल हो गए। घायलों में से दो को गंभीर हालत में इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार के दिन संबलपुर जिला के कुचिंडा विधानसभा इलाके में सर्वाधिक मतदान हुआ। मतदान करने के लिए लोग शाम के बाद मतदान केंद्रों में उमड़ पड़े। इसी को लेकर कई मतदान केंद्रों में रात तक मतदान जारी रहा।

संबलपुर जाते वक्त हुई घटना

मतदान खत्म होने के बाद पोलिंग कर्मचारी ईवीएम और वीवीपेट मशीन समेत अन्य सामानों को साथ लेकर संबलपुर की ओर लौट रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई।

पोलिंग कर्मचारियों को लेकर संबलपुर की ओर लौटती बस संबलपुर जिला के जमनकिरा थाना अंतर्गत बडरमा घाटी की एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे बस में सवार दर्जन भर से अधिक पोलिंग कर्मचारी घायल हो गए।

पुलिस घायलों को पहुंचाया अस्पताल 

इसकी खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल पोलिंग कर्मचारियों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजने समेत दुर्घटनाग्रस्त बस से ईवीएम और वीवीपेट मशीनों समेत अन्य सामानों को अपने कब्जे में लेने के बाद सुरक्षित रुप से संबलपुर भेज दिया।

इस दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल दो पोलिंग कर्मचारियों को बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया।

ये भी पढ़ें-

Cuttack में आबकारी विभाग का एक्शन! छापेमारी में 2 शराब व्यापारी दबोचे, भारी मात्रा में मदिरा बरामद

Cyclone Remel के कारण कई ट्रेनें रद्द; खड़गपुर में रूकेगी दीघा-पुरी एक्सप्रेस; भारी बारिश की संभावना


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.