Move to Jagran APP

Hisar Road Accident: बेटी के लिए देखने जा रहे थे रिश्ता, 20 फीट गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में पंजाब के पांच लोगों की मौत

हरियाणा के हिसार में कार पलटने से एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में पंजाब के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा शहर के दिल्ली नेशनल हाईवे बाईपास के पास हुआ जहां ट्रक से टक्कर के बाद गाड़ी 20 फीट गहरी खाई में गिर गई।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Mon, 27 May 2024 07:29 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 07:29 AM (IST)
20 फीट गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में पंजाब के पांच लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, हिसार। शहर के दिल्ली नेशनल हाईवे बाईपास पर रविवार दोपहर को हुए सड़क हादसे में एसयूवी कार सवार पंजाब के पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार ट्रक से टकराने के बाद 20 फीट गहरी खाई में पलट गई थी। टक्कर का कारण तेज रफ्तार ट्रक के अचानक यूटर्न लेकर कार की लेन में आना माना गया है।

पांच लोगों की मौत

मृतकों में पंजाब के मोड़ मंडी निवासी बग्गा सिंह(52), उसकी पत्नी मधुबाला(45), भाई रणजीत सिंह(48), बग्गा का साला सतपाल(40) और सिरसा के कालांवाली का रवि शामिल हैं। ये सभी हिसार जिले के हांसी शहर में बग्गा सिंह की बेटी का रिश्ता करने के लिए लड़का देखने आए थे।

हादसे में रणजीत का बेटा तरसेम सिंह(26), हार्दिक(8), परिवार की पड़ोसी युवती डिंपल (25) और गीतू घायल हो गए। इन सभी को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

बेटी के रिश्ते के लिए पंजाब से हांसी आया था परिवार

स्वजन ने बताया कि मोड़ मंडी निवासी बग्गा सिंह की दो बेटी और एक बेटा हैं। बड़ी बेटी का रिश्ता परिवार हांसी में तय करने की तैयारी में था। रविवार को सभी लोग लड़का देखने के लिए हांसी आए थे। रविवार दोपहर करीब ढाई बजे वो हांसी से बग्गा के भाई रणजीत की एसयूवी कार में वापस पंजाब जाने को रवाना हुए थे। दोपहर करीब तीन बजे हिसार में दिल्ली हाईवे के बाईपास पर सेक्टर-27/28 के मोड़ पर उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

ये भी पढ़ें: Haryana News: जींद जिले का एक ऐसा गांव जिसका हर चौराहा दिलाता है देशभक्तों की याद, युवा बोले- मिलती है प्रेरणा

ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हुई थी कार

ट्रक से टकराने के बाद कार अनियंत्रित हो गई थी। कार को चला रहे रणजीत सिंह ने उसे रोकने के काफी प्रयास किए। जहां टक्कर हुई वहां से करीब 20 मीटर आगे कार नहर से पहले बनी 20 फीट गहरी खाई में उतर गई। खाई में उतरते ही कार एक पेड़ से टकराई और पलटा मार गई।

नहर में नहा रहे लोग बचाने दौड़े, घायल को अस्पताल पहुंचाया

रविवार दोपहर को हाईवे पर बालसमंद नहर के पास हादसा हुआ। घटनास्थल से कुछ दूर उस समय नहर में कई युवा नहा रहे थे। कार के खाई में पलटने से हुए धमाके की आवाज सुन सभी वहां पर पहुंचे। युवाओं ने फोन कर एंबुलेंस बुलाई और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें: Haryana News: गर्मी को देखते हुए 31 मई तक बंद रहेंगे स्कूल, टीचर्स ने व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज करके दिए ये सुझाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.