Move to Jagran APP

UP Lok Sabha Election: सीएम योगी के शहर में बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली आज, ऐतिहासिक बनाने में जुटे कार्यकर्ता

बहनजी सभा के माध्यम से बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय के व्यापक हित व कल्याण को लेकर बातें रखेंगी और पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगी। रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की गई है। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को जनसभा में आए लोगाें की सुविधा एवं सुरक्षा का ध्यान रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

By Ashutosh Kumar Mishra Edited By: Vivek Shukla Published: Sat, 25 May 2024 09:58 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 09:58 AM (IST)
मायावती बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती शनिवार को गोरखपुर में होंगी। वह यहां चंपा देवी पार्क में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारी दिन भर कार्यक्रम की तैयारी में जुटे रहे। बसपा जिलाध्यक्ष ऋषि कपूर ने बताया कि जनसभा में गोरखपुर मंडल के विभिन्न जिलों से लोग आएंगे। पांच लाख लोगों के लिहाज से तैयारी की गई है।

इसे भी पढ़ें-संत कबीर नगर, बस्‍ती और डुमरियागंज लोकसभा सीट पर मतदाताओं में दिखा उत्साह, केंद्रों पर लगी लंबी लाइन

बहनजी सभा के माध्यम से ''बहुजन हिताय व बहुजन सुखाय'' के व्यापक हित व कल्याण को लेकर बातें रखेंगी और पार्टी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगी। रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की गई है। पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को जनसभा में आए लोगाें की सुविधा एवं सुरक्षा का ध्यान रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ें-एटीएस पता लगा रही राम सिंह के अलावा पाकिस्तानी जासूस के चंगुल में और कौन, सामने आएं हैं कई नाम

रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए मंडल भर के पदाधिकारी पूरी तन्यमता से लगे हैं। शनिवार को चंपा देवी पार्क से बहनजी चुनाव को निर्णायक मोड़ देकर जाएंगी।

कहीं जनसंपर्क तो कहीं गाड़ियों का प्रबंध

बांसगांव के प्रत्याशी डा. रामसमुझ शुक्रवार को दिन भर जनसंपर्क कर लोगों को बहनजी की सभा में आने का न्योता देते रहे। इस दौरान उन्होंने जगह-जगह काडर के साथ बैठक कर उनकी जिम्मेदारी तय की। वहीं, प्रत्याशियों की टीम लोगों को सभा स्थल तक लाने के लिए गाड़ियों का प्रबंध करने में भी जुटी रही।

गोरखपुर लोकसभा के प्रत्याशी जावेद सिमनानी ने कहा कि बहनजी की रैली गोरखपुर मंडल में बड़े सियासी बदलाव का कारण बनेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.