Move to Jagran APP

Boyfriend Girlfriend Fight: 'सरकारी नौकरी मिलते ही शादी से किया इनकार', प्रेमिका पहुंच गई पुलिस थाने; उसके बाद...

सुल्तानगंज के एक छात्रावास में रह रहे बांका जिले के एक युवक का दिल मुंगेर जिले के खड़गपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की लड़की पर आ गया। दोनों में बातचीत होते-होते प्यार परवान चढ़ा और सारी हदें पार कर दी। इस दौरान युवक ने लड़की को भरोसा दिया कि मैं तुमसे शादी करूंगा लेकिन जब लड़के की सरकारी नौकरी तय हो गई तो उसने शादी करने से मना कर दिया।

By Amar Kumar Anand Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 09 May 2024 03:26 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 03:26 PM (IST)
'सरकारी नौकरी मिलते ही शादी से किया इनकार', प्रेमिका पहुंच गई पुलिस थाने; उसके बाद...

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज। किसी ने कहा है कि प्यार अंधा होता है और यह भी कहा है कि प्यार में सौदा नहीं होता है... लेकिन यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सरकारी नौकरी मिलते ही प्रेमी युवक का स्वार्थ भरा प्यार पल भर में हवा-हवाई हो गया।

सुल्तानगंज के एक छात्रावास में रह रहे बांका जिले के एक युवक का दिल मुंगेर जिले के खड़गपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की लड़की पर आ गया। दोनों में बातचीत होते-होते प्यार परवान चढ़ा और सारी हदें पार कर दी। इस दौरान युवक ने लड़की को भरोसा दिया कि मैं तुमसे शादी करूंगा, लेकिन जब लड़के की सरकारी नौकरी तय हो गई तो उसने शादी करने से मना कर दिया।

प्रेमिका ने प्रेमी को मनाने का अथक प्रयास किया, लेकिन प्रेमी शादी करने से इनकार पर अड़ा रहा। अंत में लड़की ने सुल्तानगंज थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पीड़ित लड़की ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

'मेरा साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया'

दिए गए आवेदन में बताया है कि कोचिंग में पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी। कुछ दिन के बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान युवक ने शादी का झूठा दिलासा देकर मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। जब मैं गर्भवती हो गई तो उसने कहा कि शादी के पहले बच्चा ठीक नहीं है, इसलिए अबॉर्शन करवा लो। हम शादी तुम्हीं से करेंगे।

उसने गत 14 मार्च को मेरा अबॉर्शन करवा दिया। उसके बाद लगातार बातचीत करता रहा और शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसकी सरकारी नौकरी तय हो गई तो उसने शादी से इनकार कर दिया। अब मेरा मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया है।

युवक ने बताई अलग कहानी

वहीं, पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि कॉम्पिटिशन की तैयारी करने के दौरान कोचिंग में दोनों में प्यार हुआ था। मेरा दो महीने पूर्व एसएससी जीडी में जब नहीं हुआ तो उसने हमसे बातें करना बंद कर दिया था, लेकिन जब हाल के दिनों में मेरा चयन सीआरपीएफ में हो गया तो लड़की मेरे पीछे पड़ गई। हालांकि, मैं उनसे शादी करने को तैयार हूं।

इस मामले में थाना पुलिस ने बताया कि लड़की द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उक्त युवक हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics : दो बार सांसद रहे इस नेता ने क्यों छोड़ा चिराग का साथ? जवाब देकर हो गए भावुक, कहा- जब जब मैंने...

ये भी पढ़ें- Bhagalpur News: भागलपुर वालों की बल्ले बल्ले... 12 तारीख को करें 'क्रुज' से यात्रा; मिल रहा शानदार ऑफर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.