Move to Jagran APP

Bhagalpur News: सुंदरवन जाने से मना करने पर ब्वॉयफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड की पिटाई, राहगीरों ने पकड़ा तो...

बिहार के भागलपुर में सुंदरवन के पास मंगलवार दोपहर प्रेमिका के साथ आए युवक ने प्रेमिका की बेरहमी से पिटाई कर दी। युवती को पिटता देख राहगीरों ने युवती को मुक्त कराते हुए युवक की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। महिला पुलिस अधिकारियों के सहयोग से प्रेमी के कब्जे से मुक्त कराई गई युवती के अभिवावक को बुलाया गया लेकिन उन्होंने केस दर्ज कराने से मना कर दिया।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 22 May 2024 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 04:11 PM (IST)
सुंदरवन के समीप प्रेमिका को बेरहमी से पीटा। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के भागलपुर में बरारी थानाक्षेत्र के सुंदरवन के पास मंगलवार दोपहर बाइक से प्रेमिका संग आए युवक ने प्रेमिका को बेरहमी से पीट दिया। युवती को पिटता देख राहगीरों ने बीच-बचाव कर युवती को उसके चंगुल से मुक्त कराया और युवक की पिटाई कर 112 नंबर की पुलिस टीम के हवाले कर दिया।

घटना की जानकारी बरारी थाने की पुलिस को भी दी। महिला पुलिस पदाधिकारी के सहयोग से प्रेमी के कब्जे से मुक्त कराई गई युवती के अभिवावक को बुलाया गया।

पुलिस के अनुरोध को ठुकराते हुए युवती के परिजन ने केस दर्ज कराने से इनकार कर दिया। परिजन बदनामी के भय से केस दर्ज नहीं कराना चाहते थे। पुलिस भी आवश्यक पूछताछ बाद सख्त हिदायत दे युवक को मुक्त कर दिया।

इसलिए प्रेमिका की कर दी धुनाई

बाइक से माउंट कार्मल स्कूल मोड़ के पास आए युवक ने दबाव बनाया कि वह संत नगर रोड स्थित जंगल क्षेत्र की तरफ चले, जिसे साथ आई युवती ने साफ इनकार कर दिया।

वह बाइक से एफएम मॉल रोड फिर जीरो माइल एरिया बाइक से उसके साथ ड्राइव पर जाना चाहती थी, लेकिन मानों वह पहले से योजना बना कर आया था कि वह उसे वहां के सुनसान वन क्षेत्र ले जाएगा।  अचानक युवती के इनकार कर देने पर गुस्से से आग बबूला हो मारपीट करने लगा।

पिटाई के दौरान युवती के शोर मचाने पर राहगीरों ने दौड़ लगा पहले युवती को उसके चंगुल से मुक्त कराया फिर युवक को दो-चार हाथ रसीद भी किये। उनकी सूचना पर ही पुलिस की 112 नंबर की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी।

14 अक्टूबर 2022 में छात्रा को अगवा करने का हुआ था प्रयास

माउंट कार्मल स्कूल मोड़ पर 14 अक्टूबर 2022 की सुबह आटो से आए बदमाश ने तमंचा सटा कर एक छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया था। वहां मौजूद अभिवावकों और वाहन चालकों ने बदमाशों का विरोध किया।

उस दौरान अन्य अपराधी भाग निकले, लेकिन मौके से एक बदमाश को लोगों ने दबोच लिया था। पहले उसकी तब जमकर पिटाई की थी फिर पुलिस के हवाले कर दिया था। पकड़े गए बदमाश की पहचान महादेव कुमार उर्फ महादेव मल्लिक के रूप में हुई थी।

यह भी पढ़ें: Patna News : पटना में मोटर साइकिल सवार को 100 मीटर तक खिंचता रहा चालक, एक पांव कट गया; भीड़ ने ट्रक ही फूंक डाला

बिहार में अब स्वास्थ्य विभाग भी सख्त, लापरवाही के चलते इस जिले में 3 डॉक्टरों का रोका वेतन; मांगा स्पष्टीकरण


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.