Move to Jagran APP

हरियाणा में '10-0' सीटों को लेकर जेपी नड्डा आश्वस्त, BJP कोर कमेटी की चुनाव तैयारियों का लिया जायजा

हरियाणा में 25 मई को चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। वहीं भाजपा चुनाव में हरियाणा की दस सीटों पर अख्तियार करने में जुटी है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीते दिन इस बाबत कोर कमेटी की चुनाव तैयारियों का जायजा लिया। वह लोकसभा सीटों और करनाल उपचुनाव भी बड़े मार्जिन से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के जीतने के प्रति आश्वस्त दिखे।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 11 May 2024 01:11 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 01:11 PM (IST)
Haryana Lok Sabha Election 2204: हरियाणा में '10-0' सीटों को लेकर जेपी नड्डा आश्वस्त

जागरण संवाददाता, पंचकूला। Haryana Lok Sabha Election 2024: चुनाव के 15 दिन पहले शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रोड शो के माध्यम से जनसंपर्क करने के बाद हरियाणा भाजपा कोर कमेटी की बैठक में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की।

नड्डा की उपस्थिति में इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की गई। बैठक में पहुंचे हरियाणा के सभी नेताओं के चेहरे आत्मविश्वास से भरे रहे और यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी प्रदेश की सभी दसों लोकसभा सीटों और करनाल उपचुनाव भी बड़े मार्जिन से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी के जीतने के प्रति आश्वस्त दिखे।

पीएम मोदी, शाह और राजनाथ सिंह की होगी एंट्री

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुनाव प्रचार और आगामी रोड मैप पर विस्तार से चर्चा के दौरान उपस्थित नेताओं को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। हरियाणा की 10 की 10 सीटों को प्रचंड बहुमत से जीतने के लिए भाजपा आगामी दिनों में चुनाव प्रचार और तेज करने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसे बड़े नेताओं की एंट्री अब हरियाणा में होगी।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 'जबरदस्ती कराई नसबंदी और अब...', कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर अनिल विज का पलटवार

जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह की रैलियों का रोडमैप तैयार किया और प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालातों पर भी चर्चा हुई। कोर कमेटी की इस बैठक में हर वोटर तक पहुंचने और मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की रणनीति पर मंथन हुआ।

बैठक में नड्डा ने मौजूद नेताओं से वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयासों पर चर्चा के साथ-साथ प्रदेश की 10 की 10 लोकसभा सीटों का अब तक का फीडबैक भी लिया।

मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल समेत तमाम नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष चुनाव प्रबंधन से संबंधित प्रत्येक प्वाइंट रखे और विस्तार से जानकारी दी। प्रदेश की जानकारी देते समय हरियाणा भाजपा के सभी नेता हरियाणा की 10 की 10 सीटें जीतने के प्रति आश्वस्त दिखे।

भाजपा प्रदेश भर में आज से दो दिन चलाएगी हर बूथ हर घर संपर्क अभियान उल्लेखनीय है कि भाजपा 11 और 12 मई को भाजपा प्रदेश भर में हर बूथ हर घर संपर्क अभियान चलाएगी।

हर बूथ जीतने की तैयारी में नड्डा

जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक, पार्टी पदाधिकारी प्रदेश भर में मौजूद 19800 से अधिक बूथों पर घर घर जाएंगे और भाजपा के संकल्प पत्र में देश के विकास का रोड मैप जनता को समझाकर कमल के फूल पर वोट देने की अपील करेंगे। जानकारी के मुताबिक कौर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हर बूथ जीतने के लिए और वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए कहा है।

बैठक में सीएम नायब सैनी, पूर्व सीएम मनोहर लाल सहित कई दिग्गज रहे मौजूद बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़,

लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया, चुनाव सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, डॉ. सुधा यादव, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा आदि समेत लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, समन्वयक, कलस्टर इंचार्ज मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Haryana News: 'मंगल कमल' में कई बड़े नेता होंगे बीजेपी में शामिल, पूर्व सीएम मनोहर लाल दिलाएंगे सदस्यता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.