Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव में लगा ग्लैमर का तड़का, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने कानपुर में किया रोड शो

Kanpur Lok Sabha Election भोजपुरी लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा के रोड शो में मंगलवार को भीड़ जुटी। कानपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में आयोजित रोड शो शास्त्री नगर स्थित काली मठिया से शुरू हुआ। रोड शो में अक्षरा सिंह की झलक पाने के लिए युवाओं में जोश साफ नजर आ रहा था। उन्होंने हाथ हिलाकर सभी को अपने साथ जोड़ा।

By rajeev saxena Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 08 May 2024 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 09:18 PM (IST)
भोजपुरी गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा के रोड शो में जुटी भीड़

जागरण संवाददाता, कानपुर। (Kanpur Lok Sabha Election) कानपुर लोकसभा चुनाव के प्रचार में ग्लैमर का तड़का लगा है। भोजपुरी लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने मंगलवार भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के पक्ष में शहर में रोड शो किया। इस रोड शो में अक्षरा और मोनालिसा को देखने के लिए भीड़ जुटी। यह रो़ड शो शास्त्री नगर स्थित काली मठिया से शुरू हुआ।

loksabha election banner

रोड शो में अक्षरा सिंह की झलक पाने के लिए युवाओं में जोश साफ नजर आ रहा था। उन्होंने हाथ हिलाकर सभी को अपने साथ जोड़ा। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने रमेश अवस्थी के समर्थन में जमकर नारे लगाए। इससे पहले अक्षरा सिंह और मोनालिसा का स्वागत किया गया।

मां काली का आशीर्वाद लेकर शुरू किया रोड शो

उन्होंने मंदिर में मां काली का आशीर्वाद लेकर रोड शो शुरू किया। रोड शो गल्ला मंडी, चंदेल चौराहा, विजय नगर, डबल पुलिया, गोपाला चौराहा, छठ पूजा स्थल, नमक फैक्ट्री चौराहा काकादेव एकता चौराहा, रावतपुर बाजार, रामलला मंदिर, पाथा माई मंदिर से होते हुए मसवानपुर सराय तक गया। अक्षरा और मोनालिसा ने काली देवी मंदिर के सामने मां काली का हाथ जोड़कर नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया।

शहर की सड़कों पर दिखी लोगों की भीड़

करीब 6 किलोमीटर लम्बा ये रोड शो काली मठिया से शुरू हुआ। इस रोड शो के दौरान भीड़ उमड़ी। भीड़ से मोदी-योगी जिन्दाबाद के नारे लग रहे थे। अक्षरा और मोनालिसा हाथ में कमल फूल का निशान पकड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। रोड शो के दौरान कानपुर की सड़कों पर लोगों का हुजूम नजर आया। दोनों अभिनेत्रियों को देखने के लिए युवाओं में उत्साह दिखा। काली मठिया चौराहे पर सैकड़ों लोगों ने पुष्पवर्षा कर प्रसिद्ध लोक गायिका अक्षरा सिंह और मोनालिसा का भव्य स्वागत किया।

इससे पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए अक्षरा और मोनालिसा ने कहा कि पिछले 10 सालों में बहुत अच्छे काम हुए हैं। मोदी-योगी सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाए गए हैं। बीजेपी सरकार आने के बाद काफी परिवर्तन आया है। एक सवाल के जवाब में मोनालिसा ने कहा कि उनका परिवार पहले से ही बीजेपी के साथ जुड़ा है। उन्होंने लोगों से रमेश अवस्थी को भारी मतों से जिताने की अपील की और बोलीं कि रमेश अवस्थी कानपुर के लिए अच्छा करेंगे।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं आज बहुत खुश हू। कानपुर शहर सिर्फ शहर ही नहीं, बल्कि अपने आप में एक प्यार है और जो भी यहां आता है। वह इस प्यार का मुरीद हो जाता है। उन्होंने कहा कि रोड शो के माध्यम मैं यहां के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी और अपने भाई रमेश अवस्थी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील कर रही हूं। उन्होंने कहा कि, मुझे पूरा यकीन है, कि भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी जनता के हित में काफी अच्छे से काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में बुजुर्ग की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, छेड़खानी से नाराज प्रेमी ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.