Move to Jagran APP

Himachal News: 'काला सच सामने आने पर तिलमिलाए सुधीर शर्मा', पठानिया ने भाजपा उम्‍मीदवार पर किया पलटवार

Himachal News राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष भवानी सिंह पठानिया ने भाजपा उम्‍मीवार सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) पर पलटवार किया है। पठानिया ने कहा कि सुधीर शर्मा को धर्मशाला की जनता को बताना चाहिए कि उनके ड्राईवर के पास 10 करोड़ की सम्पत्ति कहां से आई और पिछले तीन साल में धर्मशाला और उसके आसपास 83 सम्पत्तियां की खरीद-फरोख्त किसने की।

By Anil Thakur Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 25 May 2024 02:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 02:29 PM (IST)
पठानिया ने भाजपा उम्‍मीदवार पर किया पलटवार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष भवानी सिंह पठानिया ने धर्मशाला से भाजपा उम्मीदवार सुधीर शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि है कि उनका काला सच सामने आने के बाद वे तिलमिलाए हुए हैं और मुख्यमंत्री पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा धर्मशाला के लीडर नहीं बल्कि डीलर हैं और उन्होंने जनसेवा को छोड़कर प्रॉपर्टी डीलिंग का अभियान छेड़ा हुआ है।

पठानिया ने सुधीर शर्मा की करोड़ों की सम्‍पत्ति पर उठाए सवाल

पठानिया ने कहा कि सुधीर शर्मा को धर्मशाला की जनता को बताना चाहिए कि उनके ड्राईवर के पास 10 करोड़ की सम्पत्ति कहां से आई और पिछले तीन साल में धर्मशाला और उसके आसपास 83 सम्पत्तियां की खरीद-फरोख्त किसने की। प्रेस को जारी ब्यान में भवानी सिंह पठानिया ने कहा कि धर्मशाला की जनता उनका सच जान चुकी है और अब वह पूरी तरह से बौखलाए हुए हैं।

बेनामी सौदों की जांच कर रही सरकार: पठानिया

उन्होंने कहा कि सरकार बेनामी सौदों की जांच कर रही है और जल्द ही प्रदेश की जनता के सामने सभी साक्ष्य रखे जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पिछले वर्ष आई आपदा के दौरान अपनी जमा पूंजी से 51 लाख रुपये आपदा प्रभावितों के लिए दिए, जो पूरे देश के सामने एक अद्वितीय उदाहरण है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ईमानदारी और सच्चे मन से प्रदेश एवं प्रदेश के लोगों के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: AIIMS में सुधरा स्वास्थ्य, वंदे भारत से आसान हुआ सफर... किस सरकार के कार्यकाल में हमीरपुर के हिस्से क्या आया?

हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति में 20 प्रतिशत आया सुधार: पठानिया

यही नहीं जब वे दो महीने के लिए बीमार हुए, तब भी प्रदेश के विकास के लिए योजनाएं बनाते रहे और आर्थिक संसाधनों में बढ़ोतरी के उपाय ढूंढते रहे। उनके अथक प्रयासों का ही नतीजा है कि एक वर्ष में हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति में 20 प्रतिशत का सुधार आया है और राज्य सरकार ने 2200 करोड़ रूपये का अतिरिक्त राजस्व अर्जित किया है।

यह भी पढ़ें: 'राहुल बाबा एक बार फिर 40 के नीचे सिमटेंगे...' हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के समर्थन में गरजे अमित शाह

योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष ने कहा कि सुधीर शर्मा कल तक कांग्रेस पार्टी को अपनी मां का दर्जा देते रहे लेकिन उन्होंने पैसों के लिए अपनी मां का ही सौदा कर दिया। आज वह महिला विरोधी, युवा विरोधी और हिमाचल विरोधी भाजपा की गोद में बैठकर कांग्रेस नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.