Move to Jagran APP

'हिमाचल सरकार मित्र मंडली पर लुटा रही प्रदेश का खजाना...', अनुराग ठाकुर ने सीएम सुक्‍खू पर साधा निशाना

Himachal News केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुक्‍खू सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि हिमाचल सरकार अपनी मित्र मंडली पर प्रदेश का खजाना लुटा रही है। उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने भी आपदा के समय बहुत कुछ प्रदेश की सेवा में लगाया है लेकिन हमने मुख्यमंत्री की तरह इस बात का ढोल नहीं पीटा।

By ranbir thakur Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 23 May 2024 04:17 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:17 PM (IST)
अनुराग ठाकुर ने सीएम सुक्‍खू पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, सुजानपुर। हिमाचल प्रदेश में जो सरकार चल रही है वह सरकार नहीं केवल मात्र मित्रों का रेस्टोरेंट है और सरकार का सारा खजाना इन मित्रों पर लुटाया जा रहा है। यह बात भारत सरकार में मंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Thakur) ने सुजानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ही।

अनुराग ने मुख्‍यमंत्री पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि मेडिकल कॉलेज वह लेकर आए हैं लेकिन कई बार उनसे कहा गया कि इस बात में अगर सच्चाई है तो उसके दस्तावेज पेश करें लेकिन आज तक कोई साक्ष्य सामने नहीं आया लेकिन मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भारतीय जनता पार्टी की देन है।

प्रदेश सरकार ऋण लेने में सबसे आगे: अनुराग ठा‍कुर

इसका फाउंडेशन स्टोन भी हमने रखा था भूमि पूजन भी भाजपा ने किया था और आने वाले दिनों में इसका उद्घाटन भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही करेगी। उन्होंने कहा कि 16 महीनें की प्रदेश सरकार केवल एक काम करने में सबसे आगे है और वह है ऋण लेना।

यह सरकार अब तक 28 हजार करोड़ का कर्ज लेकर भी महिलाओं को 1500 रूपये नहीं दे पाई है। कोई भी गारंटी पूरी नहीं की सिर्फ कर्ज लिया तथा मित्रों को दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हर जनसभा में कहते हैं कि उन्होंने आपदा के समय अपनी पूंजी राहत कोष में दे दी।

केंद्र ने आपदा में सीएम की तरह नहीं पीटा ढोल: भाजपा प्रत्‍याशी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने भी आपदा के समय बहुत कुछ प्रदेश की सेवा में लगाया है लेकिन हमने मुख्यमंत्री की तरह इस बात का ढोल नहीं पीटा। लेकिन आज अगर प्रदेश की जनता उस बुरे दौर से निकलकर सही सलामत है तो इसका सारा श्रेय केंद्र की मोदी सरकार को जाता है। जिसने उस समय निशुल्क वैक्सीन लोगों को उपलब्ध करवाई निशुल्क मास्क सैनिटाइजर दिए पी पी किट दी।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'PM को सिर्फ चुनाव में आती है हिमाचल की याद, आपदा में नहीं... '; कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्होंने अपने तरफ से तीन ऑक्सीजन प्लांट हिमाचल में लगवा कर दिए ताकि हिमाचल की जनता सही रहे सलामत रहे। उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार है भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो राष्ट्रहित को आगे रखकर काम करती है। सनातन धर्म का मान सम्मान करती है।

राम मंदिर और सनातन धर्म को लेकर अनुराग ठाकुर का बयान

राम मंदिर का निर्माण करती है और दूसरी तरफ एक ऐसी सरकार सत्ता प्राप्ति के लिए छटपटा रही है जिसका केवल एक ही उद्देश्य है सनातन धर्म को खत्म करना राम मंदिर के ऊपर बुलडोजर चलवाना।

इसलिए देश की जनता को फैसला करना है राम मंदिर बनाने वालों के साथ चलना है यह राम मंदिर गिराने वालों के साथ चलना है। सनातन धर्म को आगे बढ़ने वालों के साथ चलना है या सनातन धर्म का अपमान करने वालों के साथ चलना है फैसला पहली जून को होगा बढ़ चढ़कर मतदान में भाग ले मजबूत लोकतंत्र के निर्माण में अपना योगदान दें।

मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने सुजानपुर विधानसभा उपचुनाव बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा के लिए वोट सपोर्ट की अपील की उन्होंने कहा पहली जून को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में दो चुनाव होंगे एक लोक सभा व दूसरा विधानसभा का उप चुनाव है। विधानसभा क्षेत्र की जनता एक वोट अनुराग ठाकुर तथा दूसरा वोट राजेन्द्र राणा को डाले यही मेरी अपील है।

यह भी पढ़ें: Himachal Politics: 'मुंबई वाली से मुकाबला नहीं, वह कपिल शर्मा को चुनौती दे रही हैं', कंगना पर विक्रमादित्य ने ली चुटकी

लोकसभा की ईवीएम में अनुराग ठाकुर को पहले नंबर पर मतदान करना है और विधानसभा उपचुनाव की ईवीएम में दूसरे नंबर पर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा के लिए मतदान करना है। आप यहां पर मतदान करेंगे तो देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार 4 जून के बन जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.