Move to Jagran APP

अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में जीजा की मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और दुर्घटना में बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौके पर ही मौत हो गई और बहन गंभीर रूप से घोयल हैं। इलाज के लिए उन्हें एसएनएमएमसीएच लाया गया। इस जानकारी के मिलते ही पंकज त्रिपाठी भी कोलकाता से सड़क मार्ग से धनबाद के लिए निकल गए।

By Ramjee Yadav Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 20 Apr 2024 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 08:20 PM (IST)
अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़ और सड़क हादसे में जीजा की मौत

जागरण संवाददाता, मैथन (धनबाद)। Pankaj Tripathi Brother-In-Law And Sister Accident: मैं अटल हूं फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौत शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के समीप एनएचटू पर सड़क दुर्घटना में हो गई।

loksabha election banner

इसमें उनकी बहन सविता तिवारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसका इलाज धनबाद के एसएनएमएमसीएच में चल रहा है। स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी पत्नी सविता तिवारी के साथ कार संख्या डब्ल्यूबी 44 डी-2899 से बिहार के गोपालगंज से चितरंजन जा रहे थे। वे चितरंजन रेल कारखाना में काम करते थे। निरसा चौक पर एक आटो को बचाने के दौरान उन्होंने नियंत्रण खो दिया और उनकी कार तीन फीट ऊंचे डिवाइडर पर चढ़ गई। कार काफी तेज रफ्तार में थी।

इस दुर्घटना में कार चला रहे राकेश तिवारी व उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और हादसे में राजेश को सिर पर गंभीर चोट लगी थी। सूचना पाकर पहुंची निरसा थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया। जहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बहन की स्थिति चिंताजनक

वहीं सविता तिवारी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इधर बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में उनके समर्थक व कलाकार एसएनएमएमसीएच पहुंच गए हैं। वे लोग पंकज त्रिपाठी के आने का इंतजार कर रहे हैं।

मृतक राजेश के भांजे भी बोकारो से अस्पताल पहुंच गए हैं। जख्मी सविता तिवारी को बेहतर इलाज के लिए कोलकाता ले जाने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढे़ं-

ASI का बेटा निकला ब्राउन शुगर का कारोबार करने वाले गिरोह का सरगना, सासाराम से रांची के सप्‍लायरों को करता सप्‍लाई

Electricity Cut: गर्मी में सितम! झारखंड के इस शहर में कल दिनभर बिजली रहेगी गुल, लोगों से की गई ये अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.