Move to Jagran APP

Gujarat Election: बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार कर रहे हैं कांग्रेस उम्मीदवार, किसान के बेटे हैं प्रत्याशी

कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा राजकोट के हरिधवा रोड पर बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के लिए निकले। अनोखे अंदाज में प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हितेशभाई वोरा ने कहा कि वह किसान के बेटे हैं और बैलगाड़ी किसानों के लिए सबसे महत्वपूर्ण औजार मानी जाती है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarPublished: Wed, 23 Nov 2022 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 05:43 PM (IST)
कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा ने बैलगाड़ी में बैठकर किया चुनाव प्रचार।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत में नेताओं को अलग-अलग अंदाज में चुनाव प्रचार करते हुए देखा जाता है। चुनाव के दौरान हर उम्मीदवारों की कोशिश होती है कि वो जनता के बीच अप्रत्याशित रूप में भी अपनी बात रख सकें। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा, बैलगाड़ी पर सवार होकर जनता के बीच पहुंच गए। उनके द्वारा प्रचार-प्रसार करने की यह शैली, जनता के बीच एक चर्चा का विषय बन चुका है।

loksabha election banner

किसानों के लिए महत्पूर्ण औजार है बैलगाड़ी: हितेश वोरा

कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा राजकोट के हरिधवा रोड पर बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के लिए निकले। अनोखे अंदाज में प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा ने कहा कि वह किसान के बेटे हैं और बैलगाड़ी किसानों के लिए सबसे महत्वपूर्ण औजार मानी जाती है। इसलिए वे बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार के लिए निकले हैं।

गुजरात की जनता अब चाहती है बदलाव: हितेश वोरा

हितेश वोरा की बैलगाड़ी पर चुनाव प्रचार के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनके साथ शामिल हुए। जिसमें कांगो के प्रत्याशी भी बैलगाड़ी पर बैठकर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील करते नजर आए। हितेश वोरा कहते हैं कि गुजरात की जनता अब बदलाव चाहती है। इसलिए लोग कांग्रेस को वोट देकर खुद को विजेता बनाएंगे। बता दें कि राजकोट दक्षिण सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी हितेश वोरा के खिलाफ भाजपा के रमेश तिलाला और आप के शिवलाल बरसिया मैदान में हैं।

गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर, तो दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी, जबकि गुजरात चुनाव का मतगणना 8 दिसंबर को होगा। 

यह भी पढ़ें: Gujarat Vidhan Sabha Chunav 2022: तीसरा उम्मीदवार बदल सकता है अबडासा विधानसभा सीट का नतीजा

यह भी पढ़ेंGujarat Chunav 2022: उंझा के लोगों को मोदी ने क्यों लगाई थी फटकार, मेहसाणा रैली में पीएम ने खुद बताया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.