Move to Jagran APP

'मुझे फीस नहीं दी, मेकअप रूम में बंद किया और...'Krishna Mukherjee ने सुनाई आपबीती, खोली इस प्रोड्यूसर की पोल

एक्टर्स घंटों सेट पर मौजूद रहकर काम करते हैं। इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना तक करना पड़ जाता है। ये है मोहब्बतें फेम कृष्णा मुखर्जी ने अपने साथ हुए चौंकाने वाले इंसिडेंट का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि किस तरह एक शो के प्रोड्यूर ने उन्हें महीनों तक प्रताड़ित किया। इतना कि वह कोई नया प्रोजेक्ट साइन करने से ही घबराने लगीं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 27 Apr 2024 10:02 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 10:02 AM (IST)
एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई टीवी सीरियल्स में काम कर इंडस्ट्री में अपने लिए नाम बना चुकीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने एक दर्दनाक एक्सपीरियंस का खुलासा किया है। उन्हें इस इंडस्ट्री में एक दशक से भी ज्यादा का समय बीत चुका है।

loksabha election banner

कृष्णा ने 'नागिन 3', 'कुछ तो है: नागिन के एक रंग में' सहित कई सीरियल्स में काम किया है। मगर उन्हें पहचान 'ये है मोहब्बतें' से मिली। हाल ही में कृष्णा ने 'शुभ शगुन' के सेट पर उनके साथ किए गए गलत व्यवहार का खुलासा किया है।

मेकर्स पर कृष्णा मुखर्जी ने लगाए गंभीर आरोप

कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि वह पिछले डेढ़ साल से काफी कुछ झेल रही हैं। उनके साथ 'शुभ शगुन' के सेट पर काफी कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में बात करने की उनमें हिम्मत नहीं थी, लेकिन अब वह इस बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने चौंकाने वाली जानकारी दी। कृष्णा ने खुलासा किया कि वह शो के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं। 

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि जब उनकी हेल्थ ठीक नहीं थी, तो उन्हें मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था। उन्हें प्रोड्यूसर्स से धमकी मिली, जिस कारण वह बोलने से डरती रहीं। दोबारा ऐसी चीज न हो, इसके डर से वह नए प्रोजेक्ट साइन करने से बच रही हैं। 

कृष्णा मुखर्जी ने बयां किया दर्द

कृष्णा ने पोस्ट में लिखा, 'मुझमें कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन आज मैंने फैसला किया कि अब इसे अब और अपने अंदर नहीं रखूंगी। मैं मुश्किल दौर से गुजर रही हूं और पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। मैं परेशान हूं और जब मैं अकेली होती हूं तो दिल खोलकर रोती हूं। यह सब तब शुरू हुआ, जब मैंने दंगल टीवी के लिए अपना आखिरी शो 'शुभ शगुन' करना शुरू किया। यह मेरी जिंदगी का सबसे बेकार फैसला रहा है।'

बीमारी में भी किया परेशान

कृष्णा ने आगे बताया कि उन्होंने यह शो दूसरों की बातें सुनकर करने का फैसला किया था। वह यह शो करना नहीं चाहती थीं। उन्होंने लिखा, 'प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह ने मुझे कई बार परेशान किया है। यहां तक कि एक बार उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया। तब मैं बीमार थी। वह मुझे फीस नहीं दे रहे थे, जिस वजह से मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया। जब मैं बीमार थी और अंदर थी, तो वो मेरे मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे जैसे कि वो इसे तोड़ देंगे, वो भी तब, जब मैं कपड़े बदल रही थी।'

कई बार मिली धमकी

कृष्णा ने आगे बताया कि उन्हें पांच महीने से पेमेंट नहीं मिली है। वह प्रोडक्शन हाउस और दंगल भी गईं, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। बल्कि उन्हें कई बार धमकी मिली है। वह असुरक्षित और टूटी हुई महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने कई लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन इस मामले में कोई कुछ न कर सका। 

यह भी पढ़ें: लड़की लड़का लेकर भाग गई', आरती सिंह की विदाई देख लोटपोट हुए फैंस, मंडप में मिला एक और एक्ट्रेस की शादी का संकेत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.