Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद Khloe Kardashian ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- बच्चों का पिता बनने...

फेमस अमेरिकी मॉडल किम कार्दिशयन की बहन ख्लोइ कार्दिशयन (Khloe Kardashian) का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एनबीए के मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन (Tristan Thompson) के साथ ब्रेकअफ की खबरों की वजह से ख्लोइ लाइमलाइट में बनी हुई है। अब इस मामले को लेकर पहली बार ख्लोइ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक्स ब्वॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 08 May 2024 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 05:10 PM (IST)
ब्रेकअप की खबरों पर ख्लोइ ने किया रिएक्ट (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  ग्लैमर्स की दुनिया में कार्दिशयन बहनों का जलवा हमेशा कायम रहता है। इन कार्दिशयन सिस्टर्स में ख्लोइ कार्दिशयन (Khloe Kardashian) का नाम भी शामिल है, जिनके बारे में जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है। मौजूदा समय में ख्लोइ अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और एनबीए (NBA) बॉस्केटबॉल स्टार ट्रिस्टन थॉम्पसन (Tristan Thompson) की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

loksabha election banner

ब्रेकअप की खबरों के कारण इनके नाम चर्चा में हैं। ऐसे में अब फाइनली ख्लोइ ने इस मामले में अपनी राय रखी है और ट्रिस्टन संग रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ब्रेकअप को लेकर बोलीं ख्लोइ

ख्लोइ कार्दिशयन अमेरिकी मॉडल के रूप में काफी पॉपुलर हैं। अपने गॉर्जियस अंदाज को लेकर अक्सर ख्लोइ सोशल मीडिया पर तबाही मचाती रहती हैं। लेकिन फिलहाल निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल को लेकर वह खबरों में है।

हाल ही में उन्होंने शी एमडी पॉडकॉस्ट से बातचीत के दौरान ट्रिस्टन थॉम्पसन और अपने रिश्ते पर कहा है- वह काफी अच्छा लड़का है और हम अब भी अच्छे से ही मिलते हैं। हम दोनों साथ रहने के लिए नहीं बने थे, लेकिन इतना जरूर है कि वह इन बच्चों को पिता बनने के लिए जरूर बना था।

मेरे माता-पिता बहुत अच्छे हैं और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। इस तरह से अपने ब्रेकअप पर ख्लोई कार्दिशयन ने अपनी राय रखी है। इन दोनों की जोड़ी के चर्चे ब्रेकअप से पहले काफी ज्यादा रहे थे।

दो बच्चों की मां हैं ख्लोइ

लंबे समय से ख्लोइ कार्दिशयन और ट्रिस्टन थॉम्पसन एक दूसरे के साथ लिविंग रिलेशनशिप में मौजूद रहे। इस दौरान ये दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी बने।

जिनमें 6 वर्षीय ट्रू और 1 वर्षीय टैटम के नाम शामिल हैं। ट्रिस्टन के साथ अलग होने पर ख्लोइ का मानना है कि ब्रेकअप को लेकर उसकी आलोचना नहीं की जानी चाहिए। वह कहती हैं कि हमारा साथ बस यहीं तक था।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने मेट गाला में वॉक करने पर बनाया नया रिकॉर्ड, हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी छोड़ा पीछे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.