Move to Jagran APP

पिता की तरह राजनीति में एंट्री पर Neha Sharma ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'एक्टिंग छोड़ दूंगी'

अभिनेत्री Neha Sharma बहुत जल्द वेब सीरीज इलीगल सीजन 3 (Illegal 3) में नजर आनी वाली हैं। इस सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इस बीच अपने पिता अजीत सिंह की तरह राजनीति में कदम रखने को लेकर अदाकारा ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपनी फ्यूचर प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 24 May 2024 12:35 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:03 PM (IST)
क्या राजनीति में आएंगी नेहा शर्मा (Photo Credit-X)

प्रियंका सिंह, मुंबई डेस्क। बी टाउन एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) इन दिनों अपनी वेब सीरीज इलीगल 3 (Illegal season 3) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस सीरीज का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जो, फैंस को खूब पसंद आया है।

इस बीच अपने पिता अजीत शर्मा के तरह राजनीति में अपना करियर बनाने को लेकर नेहा शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि क्या आप भविष्य में पॉलिटिक्स में एंट्री लेंगी या नहीं।

प्यार और जंग में सब जायज नहीं

पिछले दिनों अभिनेत्री नेहा शर्मा बिहार की भागलपुर सीट से चुनाव लड़ रहे अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आई थीं। खबरें थीं कि नेहा भी राजनीति में उतर सकती हैं, पर नेहा का सोच स्पष्ट है।

ये भी पढ़ें- Actress Neha Sharma कांग्रेस की टिकट पर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? पिता अजीत शर्मा ने सबकुछ कर दिया साफ

जियो सिनेमा पर 29 मई से प्रदर्शित होने वाली अपनी वेब सीरीज इलीगल 3 के प्रमोशन में व्यस्त नेहा ने कहा कि मुझे राजनीति से प्यार है, लोगों की सेवा करना चाहती हूं, लेकिन अभी अभिनय में व्यस्त हूं।

जब मैं राजनीति में उतरूंगी, तो अभिनय नहीं करूंगी

इललीगल 3 के ट्रेलर में एक संवाद है कि मैं अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी से माफी नहीं मांगूंगी। इस तरह का सोच जीवन में कितना काम आता है? नेहा कहती हैं कि यह अच्छी चीज है, जो आपको लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करती है।

हालांकि मैं हमेशा से इस बात पर भरोसा करती आई हूं कि सही लक्ष्य तक पहुंचने का रास्ता भी सही होना चाहिए। लोग कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मेरे लिए पहला सवाल यही होता है कि क्या कोई काम करने के बाद रात में नींद अच्छी आई है। मेरे लिए सही तरीके से लक्ष्य तक पहुंचना मायने रखता है।

मालूम हो कि इससे पहले इलीगल सीजन 2 में वकील निहारिका के किरदार में नेहा शर्मा ने अपनी दमदार अदाकारी की छाप छोड़ी। 

ये भी पढ़ें- एक्टिंग के बाद अब चुनाव लड़ेंगी Neha Sharma, पापा अजय शर्मा ने कहा- 'मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी लड़े'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.