Move to Jagran APP

'इंतजाम कर दिया है...' Virat Kohli के फैन को मिला फ्री खाना, 1568 KM दूरी तय करके पहुंचा था मैच देखने

विराट कोहली आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म मे थे। कोहली ने 14 पारियों में 61.75 की औसत और 154.69 की स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल की है। एलिमिनेटर मुकाबले में कोहली ने 24 गेंद पर 33 रन की पारी खेली। कोहली की शानदार पारी का अंत युजवेंद्र चहल ने किया। आईपीएल इतिहास में चहल ने पहली बार विराट कोहली को आउट किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 24 May 2024 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 05:27 PM (IST)
विराट कोहली के फैन को मिला एक महीने का फ्री खाना। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अहमदाबाद में बुधवार, 22 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से सामना हुआ था। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 4 विकेट से मात देकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई थी। मैच के दौरान एक प्रशंसक ने अपने पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

विराट कोहली के इस फैन ने पोस्टर पर लिखा था कि वह अपने किराए और खाने के पैसे से 1568 किलोमीटर का सफर तय करके आरसीबी स्टार को खेलते हुए देखने आया है। अब शुक्रवार, 24 मई को ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली एक कंपनी ने घोषणा की कि उन्होंने कोहली के फैन को एक महीने के लिए मुफ्त खाना देने का फैसला किया है। फैन के लिए भेजे गए खाने की तस्वीर भी शेयर की।

आईपीएल में रहा शानदार फॉर्म

गौरतलब हो कि विराट कोहली आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म मे थे। कोहली ने 14 पारियों में 61.75 की औसत और 154.69 की स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल की है। एलिमिनेटर मुकाबले में कोहली ने 24 गेंद पर 33 रन की पारी खेली। कोहली की शानदार पारी का अंत युजवेंद्र चहल ने किया। आईपीएल इतिहास में चहल ने पहली बार विराट कोहली को आउट किया।

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: फैंस का मजा होगा डबल, दिल्ली में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा भारत-पाक का मैच ; जाकिर खान सहित ये सेलिब्रिटीज सजाएंगे महफिल

एलिमिनेटर मुकाबले में नहीं चला बल्ला

बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे। रजत पाटिदार ने सर्वाधिक 34 रन की पारी खेली। आवेश खान ने तीन विकेट चटकाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 6 विकेट खोकर 19वें ओवर में 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। जायसवाल ने 45 रन की पारी खेली।

यह भी पढे़ं- USA vs BAN: जानें कौंन हैं Ali Khan, तेज गेंदबाज का है पाकिस्तान से खास कनेक्शन; KKR ने टीम में किया था शामिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.