Move to Jagran APP

SRH vs RR Live Streaming: बिना एक रुपया खर्च करें कैसे देखें सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स का लाइव मैच, जानें डिटेल्स

आईपीएल 2024 के 50वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होना है। संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम इस सीजन में शानदार फॉर्म में है। राजस्थान ने अब तक 8 मैचों में जीत हासिल की है और वह आईपीएल 2024 की अंक तालिका में टॉप पर हैं। हैदराबाद ने अपने आखिरी लगातार दो मैच हारे है। अब हैदराबाद की निगाहें शानदार वापसी पर होगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 01 May 2024 10:55 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 06:00 AM (IST)
SRH vs RR Live Streaming: हैदराबाद बनाम राजस्थान के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स जीत के रथ पर सवार है। राजस्थान की टीम आईपीएल 2024 की अंक तालिका में 16 अंक अब तक हासिल कर चुकी है। राजस्थान की टीम ने अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हराया था।

loksabha election banner

अब राजस्थान का सामना पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होना है।हैदराबाद की टीम को सीएसके के हाथों 78 रन से हार झेलनी पड़ी थी। अब हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 के 50वें मैच में राजस्थान से भिड़ेगी। ऐसे में जानते हैं सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला कब, कहां और कैसे लैाइव देखा जा सकत है?

IPL 2024 में SRH vs RR का मैच कब खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 50वां मैच 2 मई को खेला जाएगा।

IPL 2024 का 50वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (SRH vs RR) के बीच आईपीएल 2024 का 50वां मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: CSK vs PBKS: Ruturaj Gaikwad ने कोहली से छीनी ऑरेंज कैप, अर्धशतक जड़कर धोनी का 11 साल पुराना रिकॉर्ड किया धराशायी

SRH vs RR का मैच कितने बजे शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 50वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

SRH vs RR के मैच का लाइव टेलीकास्ट कहां देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

SRH vs RR के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्सके मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

SRH vs RR Head-to-Head Record: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

अगर बात करें सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड को तो दोनों टीमों के बीच कुल 18 आईपीएल मैच खेले गए हैं, जिसमें 9 मैच राजस्थान की टीम और 9 ही मैच हैदराबाद ने जीते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.