Move to Jagran APP

'तेरा ही फोन है...', Sachin Tendulkar ने एमएस धोनी के सामने 'हिटमैन' के लिए मजे, वायरल वीडियो में माही बोले- पाजी रोहित ने तो रिटायरमेंट का अभी…

भारतीय क्रिकेट टीम के तीन महान कप्तान सचिन तेंदुलकर एमएस धोनी और रोहित शर्मा एक साथ एक शानदार एड में नजर आए। सोशल मीडिया पर ये एड खूब वायरल हो रहा है जिसमें सचिन तेंदुलकर धोनी के सामने रोहित शर्मा के मजे ले रहे हैं। तीन महान खिलाड़ियों को एक साथ एक फ्रेम में देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 22 May 2024 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 03:47 PM (IST)
Sachin Tendulkar ने धोनी के सामने रोहित के लिए मजे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तीन कप्तान सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और रोहित शर्मा, तीनों ही महान कप्तान एक साथ एक ही स्क्रीन में नजर आए। आईपीएल 2024 के एक एड में सचिन-धोनी और रोहित को एक साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और रोहित शर्मा को म्यूचुअल फंड के नए विज्ञापन में दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर ये एड काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा अपने हमेशा की तरह बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं, जहां वह उन चीजों को भूलते नजर आ रहे हैं, जिनके बारे में वह बात करना चाहते हैं। इस दौरान सचिन और धोनी उनके मजे लेने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

Sachin Tendulkar ने धोनी के सामने रोहित के लिए मजे

दरअसल, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे वीडियो में भारत की पिछली पीढ़ी के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भारत की मौजूदा समय के खिलाड़ियों के बारे में बात करते देखा जा रहा है। विज्ञापन में सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  का फोन लाते हैं जिसे वह टीम बस में भूल जाते हैं, जिसे रोहित शर्मा के साथ काफी आम घटना माना जाता है। फिर दोनों पूर्व कप्तान रोहित को एक नई योजना के बारे में बताते है।

वीडियो में सचिन तेंदुलकर की एंट्री एक नए फोन के साथ होती है। माही रोहित को कहते है वाह पाजी नया फोन। इसके बाद रोहित कहते हैं सही है पाजी बिल्कुल मेरे जैसा ही। इसके बाद सचिन रोहित को कहते है तेरा ही फोन है, ये बस में भूल आया था। क्रिकेट के भाग दौर में क्रिकेट के बाद का प्लान ऐसे मत भूल जाना। रोहित इस दौरान कंफ्यूज होकर कहते है क्रिकेट के बाद का प्लान मतलब?

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK 1st T20I Live Streaming: भारत में कैसे फ्री में देख सकते हैं इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान का लाइव मुकाबला, जानिए पूरी डिटेल्स

फिर माही कहते हैं कि पाजी रिटायरमेंट की तो हमें पड़ी थी। इस पीढ़ी ने सोचा भी नहीं होगा। रोहित ने कहा कि भाई सोचा है बिल्कुल सोचा है, इसलिए पहले से ही वो कर रखा है। धोनी-सचिन कहते है क्या। मूचुअल फंड्स में SIP। रोहित को सचिन आखिरी में मजे लेते है कि चलो ये करना तो नहीं भूला सही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.