Move to Jagran APP

'कंगाल पाकिस्तान के बेशर्म क्रिकेटर्स', आजम खान ने नोटों से पोंछा पसीना; बाबर आजम का रिएक्शन देख आगबबूला हुए फैंस; VIRAL VIDEO

वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेटरों की इस हरकत को शर्मनाक करार दिया और खिलाड़ी पर सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई। कई आलोचको ने तो यहां तक कहा कि आजम खान के अंदर संस्कार नहीं हैं। उन्हें इज्जत देना नहीं आता है। साथ ही कुछ ने नोटों के साथ इस तरह की हरकत को गरीबों का मजाक उड़ाना भी कहा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 22 May 2024 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 03:59 PM (IST)
पाकिस्तान क्रिकेटर ने विदेशी करेंसी से पोंछा पसीना। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के क्रिकेटर आजम खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिकेटर को विदेशी करेंसी के साथ पसीना पोछते हुए देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद क्रिकेटर आजम खान की खूब आलोचना हो रही है। इस विवाद में कप्तान बाबर आजम भी शामिल रहे।

दरअसल, वायरल वीडियो में कप्तान बाबर आजम की भी आवाज सुनाई दे रही है। बाबर ने आजम से पूछा, अब्बा क्या हुआ है? गर्मी है? इस पर आजम खान ने जवाब दिया, बहुत ज्यादा गर्मी है। इस दौरान आजम खान को विदेशी करेंसी से माथे का पसीना पोंछते हुए दिखाई दिए। साथ ही बाबर और अन्य लोगों को पीछे से हंसते हुए सुना जा सकता है।

ट्रोलर्स ने बाबर आजम की लगाई क्लास

वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेटरों की इस हरकत को शर्मनाक करार दिया और खिलाड़ी पर सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई। कई आलोचको ने तो यहां तक कहा कि आजम खान के अंदर संस्कार नहीं हैं। उन्हें इज्जत देना नहीं आता है। साथ ही कुछ ने नोटों के साथ इस तरह की हरकत को 'गरीबों का मजाक उड़ाना' भी कहा।

यह भी पढ़ें- 'तेरा ही फोन है...', Sachin Tendulkar ने एमएस धोनी के सामने 'हिटमैन' के लिए मजे, वायरल वीडियो में माही बोले- पाजी रोहित ने तो रिटायरमेंट का अभी…

टी20 सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ेगी पाकिस्तान

बता दें कि पाकिस्तान टीम टी20 वर्ल्ड के पहले टी20I सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड के दौरे पर है। जहां पाकिस्तान तीन टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड का सामना करेगी। इससे पहले पाकिस्तान ने आयरलैंड का दौरा किया था। जहां पाक टीम ने सीरीज पर कब्जा जमाया था। तीन टी20 मैच की सीरीज में पाकिस्तान ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। आयरलैंड ने पाकिस्तान को पहले मैच में धूल चटाई थी।

यह भी पढ़ें- IRE vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड ने दिखाया दम, पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया; बालबर्नी ने जड़ा शानदार अर्धशतक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.