Move to Jagran APP

IRE vs PAK: 'Babar Azam एक शापित कप्‍तान, मोये-मोये हो गया', पाकिस्‍तान की हार के बाद मजेदार मीम्‍स की आई बाढ़

पाकिस्‍तान की आयरलैंड दौरे की शुरुआत निराशाजनक अंदाज में हुई। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को आयरलैंड के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 1 गेंद शेष रहते पांच विकेट की शिकस्‍त सहनी पड़ी। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का जबरदस्‍त मजाक बना। यूजर्स ने बाबर आजम को शापित कप्‍तान करार दिया और यह भी कहा कि उनका मोये-मोये हो गया। देखें मजेदार रिएक्‍शंस।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sat, 11 May 2024 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 02:04 PM (IST)
पाकिस्‍तान और बाबर आजम का जमकर मजाक उड़ा

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के आयरलैंड दौरे की शुरुआत निराशाजनक रही। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को शुक्रवार को आयरलैंड के हाथों पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में एक गेंद शेष रहते पांच विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। दोनों टीमों के लिए आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिहाज से यह सीरीज महत्‍वपूर्ण है।

loksabha election banner

इस सीरीज के जरिये दोनों टीमों को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपनी तैयारियों को पुख्‍ता करने का मौका मिलेगा। बता दें कि डबलिन में खेले गए मैच में पाकिस्‍तान को पहले बल्‍लेबाजी का मौका दिया गया, जिन्‍होंने सपाट पिच पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

इस जीत के साथ ही आयरलैंड ने तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। दोनों देशों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। बहरहाल, पहले मुकाबले में पाकिस्‍तान की करारी शिकस्‍त के बाद सोशल मीडिया पर बाबर ब्रिगेड का जमकर मजाक बना।

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड ने दिखाया दम, पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया; बालबर्नी ने जड़ा शानदार अर्धशतक

सोशल मीडिया यूजर्स ने बाबर आजम को शापित कप्‍तान करार दिया और कुछ ने कहा कि पाकिस्‍तानी कप्‍तान का मोये-मोये हो गया। देखें सोशल मीडिया पर आए एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्‍शंस।

View this post on Instagram

A post shared by cricketNERD (@cricket.nerd45)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.