Move to Jagran APP

जान से मारने की धमकी का मामला, एएसपी से मिले व्यापारी

काशीपुर में व्यापारी को मिली जान से मारने की धमकी के मामले में व्यापारियों ने एएसपी से मुलाकात की और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

By raksha.panthariEdited By: Published: Mon, 13 Nov 2017 06:13 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2017 10:46 PM (IST)
जान से मारने की धमकी का मामला, एएसपी से मिले व्यापारी

काशीपुर, [जेएनएन]: व्यापारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने से व्यापारी भड़क गए हैं। उन्होंने एएसपी से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही कार्रवार्इ न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। 

loksabha election banner

व्यापारियों ने अपर पुलिस अधीक्षक डा. जगदीश चंद्र से मिलकर उन्हें बताया कि दस नवंबर को व्यापारी अनूप अग्रवाल को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिस नंबर से धमकी मिली थी, वह नंबर नेपाल का बताया जा रहा है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसी दिन पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। 

व्यापारियों का कहना है कि इस धमकी के बाद से अनूप व उसका परिवार सहमा हुआ है। उन्होंने पुलिस से व्यापारी को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की। साथ ही चेताया कि यदि मांग जल्द पूरी न हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं राधे हरि राजकीय स्नातकोत्तर  महाविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष गुरप्रेम सिंह ने भी छात्रों के साथ कोतवाल और सीओ से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर ने संगीनों के साये में लिए प्रेमिका के साथ फेरे

यह भी पढ़ें: रुद्रपुर में हत्या में वांछित इनामी बदमाश गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.