Move to Jagran APP

ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही बच्‍ची का अपहरण, ऐसी बचकर निकली पढ़ें खबर

उधमसिंह नगर के रुद्रपुर क्षेत्र में एक नौ वर्षीय छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। इसी बीच एक साहसी युवक ने दौड़कर आरोपी युवक को धर धबोचा। इसके बाद वहां एकत्र आम जनता ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई की।

By sunil negiEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 10:28 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 09:15 PM (IST)
ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही बच्‍ची का अपहरण, ऐसी बचकर निकली पढ़ें खबर

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही कक्षा पांच की छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया गया। छात्रा के रोने पर आरोपी युवक भागने लगा। इस एक साहसी युवक ने दौड़कर आरोपी युवक को पकड़ लिया। मौके पर जमा हुई भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की। बाद में लोगों ने आरोपी को एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आरोपी युवक को बमुश्किल लोगों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई।
बीते रोज शाम करीब छह बजे नौ वर्षीय बच्ची ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में एक युवक ने उसे पकड़ लिया और अगवा करने का प्रयास किया। शिवली के रोने पर आस-पास के लोगों को एकत्र होता देख युवक भागने का प्रयास करने लगा। इस दौरान लोगों ने आरोपी युवक को दौड़ा कर पकड़ लिया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। बाद में उसे एक घर में बंद कर दिया।

loksabha election banner

सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अपहरण के आरोपी युवक को पीट रहे आक्रोशित लोगों से बमुश्किल बचाते हुए ट्रांजिट कैंप थाने ले गई। वहां, पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी युवक ने अपना नाम रामपुर जिले के कमरसा गांव निवासी सुनील कुमार बताया। बाद में बच्ची के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में एसएसपी केवल खुराना ने बताया कि छात्रा को अगवा करने का आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है, ताकि छात्रा को अगवा करने के असल मंसूबों का पता चल सके। उन्होंने आरोपी को पकड़ने वाले हरीश मलिक को सम्मान स्वरूप दो हजार रूपये व प्रशस्ति पत्र देने की भी घोषणा की।
पढ़ें:-मां, भाभी और भतीजियों पर रखता था गलत निगाह, सगे भाई ने उतारा मौत के घाट, जानने को पढ़ें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.