Move to Jagran APP

उत्‍तराखंड: बरसाती नाले की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, एक की मौत

पौड़ी जनपद के कोटद्वार क्षेत्र में नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरसाती नाले के तेज बहाव में एक बाइक सवार बह गया। युवक का शव करीब चार घंटे बाद बरामद किया गया।

By sunil negiEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 Aug 2016 07:30 AM (IST)
उत्‍तराखंड: बरसाती नाले की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, एक की मौत

कोटद्वार, [जेएनएन]: नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य बरसाती नाले के तेज बहाव में बाइक सवार दो युवक बह गया। पुलिस ने बाइक कुछ ही दूरी पर बरामद कर ली, जबकि एक युवक का शव करीब चार घंटे बाद काशीरामपुर तल्ला में खोह नदी से बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार, पोखड़ा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम रिडेल (संगलाकोटी) निवासी रवींद्र सिंह उर्फ राहुल (25 वर्ष) हरिद्वार स्थित एक निजी कंपनी में कार्यरत था। मंगलवार सुबह वह कंपनी से छुट्टी लेकर अपनी बाइक (यूके 08 एएच/ 8798) से अपने घर जा रहा था। बाइक में उसका मित्र ग्राम चूना महेड़ा निवासी मुकेश (20 वर्ष) पुत्र मनोहर लाल भी सवार था। प्रात: करीब 11 बजे रवींद्र व मुकेश बाइक पर सवार होकर कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य पांचवे मील रपटे पर पहुंचे, जहां बरसाती नाले में बाइक बह गई। इसमें मुकेश बाइक से छिटककर दूर जा गिरा और सुरक्षित नाले से निकलकर आ गया, जबकि रवींद्र बाइक सहित बरसाती नाले में बह गया।

loksabha election banner

पढ़ें- टिहरी में मकान ढहने से पूरा परिवार जिंदा दफन


सूचना पर कोतवाली पुलिस व अग्निशमन विभाग के बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर बाइक को बाहर निकाला, लेकिन रवींद्र का कुछ पता नहीं चल पाया। इधर, बरसाती नाले से बचकर बाहर आए मुकेश ने तहसील पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद तहसीलदार छवाण सिंह रावत ने मौका-मुआयना किया। साथ ही चौबट्टाखाल तहसील से संपर्क साध रवींद्र के आवास पर मामले की जानकारी देने को कहा। जानकारी मिलने के बाद रवींद्र के परिजन भी कोटद्वार के लिए रवाना हो गए।

पढ़ें-नदी किनारे खड़ी होकर फोटो खिंचवा रही थी युवती कि तभी हुआ ऐसा हादसा


नवंबर में तय थी शादी
मंगलवार को कोटद्वार-दुगड्डा मार्ग पर बरसाती नाले के तेज बहाव की चपेट में आकर बहे रवींद्र की नवंबर माह में शादी तय थी। बताया जाता है कि शादी की तैयारियों के सिलसिले में ही रवींद्र कंपनी से छुट्टी लेकर घर आ रहा था। रवींद्र के पिता जयपुर में कार्यरत हैं, जबकि घर में माता, दो भाई व बहिन हैं।

पढ़ें: टिहरी में कार पर गिरा मलबा, चार की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.