Move to Jagran APP

पति से झगड़ने पर घर से भागी, दे बैठी युवक को दिल, आगे क्‍या हुआ जानिए

पति से झगड़ा क्‍या हुआ एक विवाहिता घर से भाग गई। इसी दौरान उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों चंडीगढ़ से भागकर देहरादून में रह रहे थे।

By sunil negiEdited By: Published: Fri, 10 Jun 2016 09:39 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jun 2016 05:00 AM (IST)

देहरादून (जेएनएन)। पति से झगड़ा क्या हुआ एक विवाहिता घर से भाग गई। इसी दौरान उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों चंडीगढ़ से भागकर देहरादून में रह रहे थे। कैसे खुला मामला। जानते हैं पूरा मामला।
घटना बीती देर रात इंद्रेशनगर बाल्मीकि बस्ती सहारनपुर रोड की है। बजरंग दल के करीब 40 लोग एक मकान में पहुंचे और अंदर से एक युवक को घसीटकर बाहर लाकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। बजरंग दल की महिला सदस्यों ने मकान के अंदर मौजूद युवती को भी धुन डाला।

loksabha election banner

पढ़ें:-शादी के लिए घरवाले नहीं हुए राजी, प्रेमी जोड़े ने उठाया ये कदम..., पढ़ें

इधर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही बजरंग दल के लोग युवक को अज्ञात स्थान पर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बजरंग दल की एक महिला सदस्य समेत तीन लोगों को पकड़ लिया। बजरंग दल के लोगों ने बताया की युवक दूसरे समुदाय का है और युवती को भागकर लाया है।
दोनों यहां छुपकर रह रहे थे। इसी बीच मामले की सूचना मिलते ही दोनों समुदाय के लोग मौके पर एकत्र हो गए, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। एसपी सिटी अजय सिंह और सीओ सिटी मनोज कुमार कत्याल भारी पुलिस बल और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे और हालात काबू किए।

पढ़ें:-नशेड़ी पिता की करतूत, पत्नी को घर से निकाला और बेटी से किया दुष्कर्म

पुलिस ने बस्ती में युवक की तलाश की लेकिन वो नहीं मिला। युवती और बजरंग दल के पकड़े गए लोगों को पुलिस लक्ष्मणचौक चौकी ले गई, लेकिन वहां भारी भीड़ जुटने पर सभी को कोतवाली ले जाया गया। पुलिस ने बजरंग दल के लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो युवक का पता चल गया।
देर रात युवक को बरामद कर बजरंग दल के तीन और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया की युवती की तहरीर पर बजरंग दल के सदस्यों के विरुद्ध मारपीट और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। युवती और युवक की उम्र 20-22 साल की बताई जा रही है।

पढ़ें:-बुजुर्ग को युवती से किराया मांगना पड़ा महंगा, हुई धुनाई और कालिख भी पोती

पुलिस के अनुसार युवती पंजाब के गुरदासपुर की निवासी है और शादीशुदा है। पति से विवाद के कारण वह पति का घर छोड़कर चंडीगढ़ में आकर एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। युवक का नाम कबीर आलम निवासी मणि माजरा, इंदिरा कॉलोनी चंडीगढ़ बताया गया।
कबीर भी उसी पार्लर में काम करता था, जिसमें युवती काम कर रही थी। वहीं दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। 25 दिन पहले दोनों वहां से भागकर देहरादून आ गए। यहां वह इंद्रेशनगर में अनिल उर्फ कृष्ण कुमार के मकान में किराये पर रह रहे थे। युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पढ़ें:-एक ही समय में दो प्रेमिकाओं के बुलाने पर इस युवक के साथ हुआ ऐसा.....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.