Move to Jagran APP

थप्पड़ मारकर युवक के कान का पर्दा फाड़ा

थाना सहसपुर अंतर्गत भगवानपुर में दो पक्षों के मारपीट में एक पक्ष ने थप्पड़ मारकर दूसरे पक्ष के युवक के कान का पर्दा फाड़ दिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By sunil negiEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 01:16 PM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 07:10 AM (IST)
थप्पड़ मारकर युवक के कान का पर्दा फाड़ा

विकासनगर, [जेएनएन]: थाना सहसपुर अंतर्गत भगवानपुर में दो पक्षों के मारपीट में एक पक्ष ने थप्पड़ मारकर दूसरे पक्ष के युवक के कान का पर्दा फाड़ दिया। पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने व महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार दिलबर सिंह कठैत पुत्र लखपत सिंह कठैत निवासी भगवानपुर ने थाने में तहरीर दी कि संजीव बिष्ट पुत्र रणजीत बिष्ट निवासी भरतपुर पोस्ट राजावाला ने उनके पुत्र के साथ मारपीट कर दी और थप्पड़ मारकर उसके कान का पर्दा फाड़ दिया। आरोपी ने घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की और गाली गलौच की। आरोपी जाते-जाते जान से मारने की धमकी देकर गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पढ़ें-कलयुगी मां ने तीन दिन की बच्ची को टोकरी में रखकर पुल के नीचे छोड़ा, जब बच्ची रोने लगी तब...

उधर, दूसरे पक्ष के संजीव बिष्ट पुत्र रणजीत बिष्ट निवासी भरतपुर ने तहरीर में आरोप लगाया कि गौरव कठैत पुत्र दिलबर सिंह ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ व गाली-गलौच की। विरोध करने पर गौरव के पिता ने उसके साथ गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने संजीव की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष मुकेश त्यागी के अनुसार क्रॉस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें:-नर्स से मरीज करने लगा छेड़छाड़, नर्स ने किया उसका ये हाल...

पढ़ें:-दुल्हन की 'अग्निपरीक्षा' के चक्कर में दूल्हा पहुंच गया जेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.