Move to Jagran APP

Dehradun Crime : देहरादून में सरेआम लड़की से छेड़छाड़, डंडे और बेसबाल बैट से दोस्तों को पीटा- पुलिस ने कही यह बात

पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ की जबकि उसके दोस्तों को बुरी तरह पीट दिया। किसी तरह से वह जान बचाकर वहां से निकले। थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर कार सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By Soban singh Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 09 May 2024 09:53 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 09:53 PM (IST)
Dehradun Crime : कार सवारों की दबंगई, युवती से छेड़छाड़, दोस्तों को पीटा

जागरण संवाददाता, देहरादून: नई कार खरीदने की खुशी में राजपुर रोड स्थित कैफे में पार्टी करने गई युवती और उसके साथ दोस्तों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने खुलेआम दबंगई दिखाते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ की, वहीं बीच-बचाव करने आए दोस्तों को पीट दिया। इस मामले में रायपुर थाना पुलिस ने कार सवार अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

मूल रूप से नैनीताल की रहने वाली युवती ने बताया कि वर्तमान में वह रायपुर क्षेत्र में रह रही है। उसके एक दोस्त ने नई कार ली है, जिसके चलते बुधवार रात वह दोस्तों के साथ पार्टी करने राजपुर रोड स्थित फर्जी कैफे में गए थे। राजपुर रोड से जब वह घर की तरफ आने लगे तो उनके सामने एक कार रुकी, जिसमें सवार कुछ युवकों ने उनके कपड़ों को लेकर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं और जबरन उसका हाथ पकड़ लिया।

दोस्तों ने बीच-बचाव किया तो आरोपितों ने पहले धक्का-मुक्की शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पर वह वहां से निकल गए। सहस्रधारा क्रासिंग पर पहुंचने पर एक कार उनकी कार के आगे आई। उस कार से सात-आठ युवक उतरे। उनके हाथों में डंडे और बेसबाल बैट थे।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जबकि उसके दोस्तों को बुरी तरह पीट दिया। किसी तरह से वह जान बचाकर वहां से निकले। थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर कार सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.