Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए अब्दुल मतीन सिद्दीकी

समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं हल्द्वानी क्षेत्र के कद्दावर सपा नेता अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया।

By BhanuEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2016 07:00 AM (IST)
Hero Image

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव एवं हल्द्वानी क्षेत्र के कद्दावर सपा नेता अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया।
विधानसभा से लेकर मेयर तक के चुनाव में अब तक कांग्रेस के खिलाफ खड़े होते रहे मतीन के बीजेपी या कांग्रेस में शामिल होने के कयास काफी समय से लगते रहे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हल्द्वानी दौरे के दौरान भी मतीन की मुलाकात को लेकर चर्चा रही थी। कल रात ही मतीन एवं स्थानीय विधायक व वित्त मंत्री डॉ इंदिरा हृदयेश के साथ हल्द्वानी से देहरादून के लिए रवाना हो गए थे।\

पढ़ें-भाजपा ने कहा, कुंजवाल रहेंगे तो विपक्ष सदन में नहीं लेगा हिस्सा
कांग्रेस भवन में उन्होंने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और पार्टी के बड़े नेताओं से उन्हें कोई नाराजगी नहीं है। भाजपा को रोकने के लिए एकजुट होना जरूरी था। इसलिए वह कांग्रेस में शामिल हुए।

पढ़ें-बिखरने लगा घर तो दौड़े आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
इस मौके पर कांग्रेस भवन में मुख्यमंत्री हरीश रावत, कबीना मंत्री इंदिरा हृदयेश, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी मौजूद थे।
पढ़ें-प्रदेश सरकार की गिरी साख, ओबीसी बैंक ने ऋण देने से किया मनाः अजय भट्ट

पढ़ें:-सीएम हरीश रावत ने बागी विधायकों पर बोला हमला