Move to Jagran APP

हरीश रावत ने कहा, डबल इंजन का निकलने लगा धुआं

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि डबल इंजन का धुआं निकलने लगा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त हो चुकी है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 05 Oct 2017 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 08:55 PM (IST)
हरीश रावत ने कहा, डबल इंजन का निकलने लगा धुआं

बागेश्वर, [जेएनएन]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि डबल इंजन का धुआं अब निकलने लगा है। नोटबंदी और जीएसटी के नियमों ने देश को आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह आवाज अब भाजपा के अंदर से ही उठने लगी है।

loksabha election banner

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जहां विश्व के अन्य देशों में पेट्रोल-डीजल के दाम घट रहे है। हमारी असफल आर्थिक नीतियों से उसके दाम लगातार बढ़ रहे है। महंगाई कम करने का दावा करने वाली मोदी सरकार की सच्चाई जमीन में दिख रही है। लोग परेशान है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय पौने दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का दावा कहां है। बेरोजगार आज परेशान है। उन्होंने कहा कि नोट बंदी के बाद सरकार ने कहा था कि कालाधन वापस आएगा। लेकिन क्या हुआ। गरीबों का धन ही निकला। कालाधन तो आया ही नही। आज सरकार से जवाब देते नही बन रहा है। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल की भाजपा सरकार ने देश हर स्तर पर कमजोर किया  है। 

पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि राज्य की भाजपा की 6 माह की सरकार ने कांग्रेस की जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का काम किया है। कांग्रेस सरकार ने जो हर किसी वर्ग के लिए योजना बनाकर उसे लाभांवित करने का कार्य किया था। 

भाजपा सरकार लोगों को उससे वंचित करने का षडयंत्र रच रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कांग्रेस सरकार के दौरान चलाई गई योजनाओं की जानकारी जन जन तक पहुंचाने की अपील की है। रावत  ने पंचेश्वर को हिमालयी राज्य को लिए नुकसान वाला बताया। उन्होंने बताया कि वह हर प्रभावित जिले में जाकर प्रभावितों से बात कर रहे है।

यह भी पढ़ें: सरकार पर बरसे हरीश रावत, गृहमंत्री राजनाथ के दौरे पर ली चुटकी

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पंचेश्वर बांध पर सरकार को लिया आड़े हाथ 

यह भी पढ़ें: नियुक्तियों पर रोक हटाने को हरीश ने सीएम को लिखा पत्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.