Move to Jagran APP

रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने दी पहली प्रतिक्रिया, कहा; मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ...

Rahul Gandhi Contest Raibareilly Seat रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी पहली प्रतिक्रिया जाहिर की। राहुल गांधी ने लिखा है कि रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था। मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 03 May 2024 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2024 06:22 PM (IST)
रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने दी पहली प्रतिक्रिया

रायबरेली, जागरण ऑनलाइन डेस्क। कयास लगाए जा रहे थे कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं। एक रात पहले कार्यकर्ताओं ने उनके फ्लैक्स बनवाकर पार्टी ऑफिस में लगा दिए थे। लेकिन राहुल गांधी ने सभी को चौंकाते हुए रायबरेली से नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं अमेठी से कांग्रेस ने केएल शर्मा को मैदान में उतारा है। राहुल गांधी के यूपी से चुनाव लड़ने के बाद अब चुनाव और दिलचस्प हो गया है। 

loksabha election banner

नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल ने दी पहली प्रतिक्रिया

रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपनी पहली प्रतिक्रिया जाहिर की। राहुल गांधी ने लिखा है कि रायबरेली से नामांकन मेरे लिए भावुक पल था। मेरी मां ने मुझे बड़े भरोसे के साथ परिवार की कर्मभूमि सौंपी है और उसकी सेवा का मौका दिया है।

अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं : राहुल

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अमेठी और रायबरेली मेरे लिए अलग-अलग नहीं हैं, दोनों ही मेरा परिवार हैं और मुझे ख़ुशी है कि 40 वर्षों से क्षेत्र की सेवा कर रहे किशोरी लाल जी अमेठी से पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। अन्याय के खिलाफ चल रही न्याय की जंग में, मैं मेरे अपनों की मोहब्बत और उनका आशीर्वाद मांगता हूं। मुझे विश्वास है कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में आप सभी मेरे साथ खड़े हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.