Move to Jagran APP

आगरा में ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीन युवतियों से एक दर्जन ने किया सामूहिक दुष्कर्म

आगरा में मथुरा से कागारौल आई ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीन युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म दुष्कर्म किया। गांव के एक दर्जन युवक तीनों युवतियों को उठा ले गए।

By Ashish MishraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 10:38 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 11:37 AM (IST)
आगरा में ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीन युवतियों से एक दर्जन ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ (जेएनएन)। आगरा में मथुरा से कागारौल आई ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीन युवतियों से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कार्यक्रम के बाद गांव के एक दर्जन युवक तीनों युवतियों को उठा ले गए। उनको बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। दहशत के चलते युवतियां चार दिन बाद पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत जुटा सकीं।

loksabha election banner

बुधवार देर रात थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मथुरा के थाना जमनापार क्षेत्र की रहने वाली युवतियां ऑर्केस्ट्रा पार्टी चलाती हैं। डांस ग्रुप की लीडर के मुताबिक 25 जून को उनके पास कागारौल के दिगरौता के नगला बिजा निवासी जितेंद्र अपने साथी राज के साथ आया। उनके ग्रुप को गांव में एक कार्यक्रम में ले गया। कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन्होंने जितेंद्र से मेहनताना मांगा तो उसके साथी अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर जितेंद्र और राज अपने दस साथियों के साथ तीनों युवतियों को जबरन अगवा करके ले गए। गांव में किसी जगह एक कमरे में बंधक बना उनके साथ एक दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। कई घंटे बाद उनको जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिये यहां क्लिक करें

युवकों के चंगुल में दोबारा फंसने की दहशत के चलते तीनों युवतियों की थाने जाने की हिम्मत नहीं हुई। वह चुपचाप घर लौट आईं। उधर, युवकों को नशा उतरने के बाद अपने फंसने की आशंका सताने लगी। उन्होंने डांस ग्रुप की लीडर को फोन पर आगरा में कदम न रखने की धमकी देनी शुरू कर दी। इस बीच आगरा की कई पार्टियों ने उनको अपने यहां कार्यक्रम के लिए बुलाया, लेकिन ग्रुप की हिम्मत नहीं हुई। युवकों द्वारा लगातार धमकी देने पर युवतियों ने परिवार के लोगों तथा अन्य ऑर्केस्ट्रा पार्टियों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने को उनकी हिम्मत बंधाई।

इसके बाद ऑर्केस्ट्रा पार्टी की तीनों युवतियां बुधवार को एसएसपी के यहां शिकायत करने पहुंची। वहां से उन्हें मुकदमा दर्ज करा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कागारौल थाने भेजा गया। बुधवार देर रात थाने पहुंची तीनों युवतियों की ओर से डांस ग्रुप की लीडर ने तहरीर दी। एसओ कागारौल हरी शंकर चंद ने बताया कि मामले में जितेंद्र तथा राज के अलावा उनके दस अज्ञात साथियों के खिलाफ बंधक बना दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़त तीनों युवतियों का गुरुवार सुबह मेडिकल कराया जाएगा।

मथुरा से कागारौल आई थीं डांस पार्टी के बाद किया अगवा दर्जन भर युवकों ने बंधक बना किया दुष्कर्म, धमकी दे भगायासामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने रात में दबिश का सिलसिला शुरू कर दिया। बताया गया है कि आरोपी जितेंद्र घटना के बाद से ही गांव से फरार है। कार्यक्रम में शामिल लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

सुरक्षा लेकर आए थे गांव मुकदमा दर्ज कराने को कागारौल पहुंची युवतियों को आरोपियों द्वारा बीच रास्ते में हमला बोलने का डर था। इसके चलते वह कई लोगों को सुरक्षा मद्देनजर साथ लेकर आई थीं। रात में भी वह थाना परिसर में गाड़ी के अंदर ही बैठी रहीं। पुलिस द्वारा उनको पूरी सुरक्षा का आश्वासन देने के बाद वे गाड़ी से बाहर आईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.