Move to Jagran APP

राजधानी एक्सप्रेस में रूसी युवतियों ने कीं अश्लील हरकत

बिना टिकट राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही विदेशी दो युवतियों ने भारतीय युवकों के साथ अश्लील हरकतें कीं। वाराणसी से ट्रेन में सवार युवतियों ने जब इन युवकों का 'चीरहरण' करना चाहा तो अन्य यात्रियों ने टीटीई को बुलाकर टीटीई को सूचना दी। इस पर इन दोनों के साथ

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2015 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2015 09:57 AM (IST)
राजधानी एक्सप्रेस में रूसी युवतियों ने कीं अश्लील हरकत

लखनऊ। बिना टिकट राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रही विदेशी दो युवतियों ने भारतीय युवकों के साथ अश्लील हरकतें कीं। वाराणसी से ट्रेन में सवार युवतियों ने जब इन युवकों का 'चीरहरण' करना चाहा तो अन्य यात्रियों ने टीटीई को बुलाकर टीटीई को सूचना दी। इस पर इन दोनों के साथ वह पुरुष यात्री भी भिड़ गये जिनके साथ दोनों अश्लील हरकतें कर रहीं थीं। इसके बाद इन सभी ने अपनी हरकतें फिर शुरू कर दीं। जब यह लोग सारी हद पार करने लगे तो टीटीई ने इनको बरेली बरेली जंक्शन पर उतार दिया। इसके बाद पुलिस ने इनसे जुर्माना वसूला।

loksabha election banner

डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली 12435 राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में वाराणसी जंक्शन से दो रूसी युवती तीन भारतीय साथियों के साथ परसों रात राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुईं। सुबह यह दोनों उन युवकों के साथ अश्लील हरकत करने लगीं। ट्रेन में बैठे अन्य यात्रियों ने पहले तो इन दोनों विदेशी मेहमानों की हरकतों पर कुछ धैर्य रखा, लेकिन थोड़ी देर में पानी सिर के ऊपर हो गया। तीनों मित्रों के साथ यह दोनों ट्रेन में ही वह सब करने को तैयार हो गईं। परिवार के साथ सफर कर रहे कुछ लोगों ने टीटीई एचएस राणा से शिकायत कर नाराजगी जताई। दिल्ली रेल मंडल के टीटीई ने विदेशी युवतियों को सुधरने की हिदायत दी, लेकिन तो इनके साथ इनके भारतीय साथी उससे भिड़ गये। टीटीई के जाने के बाद यह लोग फिर से अश्लीलता की हदें पार करने लगे। इसके बाद यात्री फिर बिफरे तो टीटीई ने सभी के टिकट चेक किए तो इनके बेटिकट सफर करने का पता चला। इन पांचों ने कहा कि हमने वाराणसी से लखनऊ तक ड्यूटी करने वाले टीटीई को किराया राशि दे दी थी।

टीटीई राणा ने बरेली जंक्शन पर ठहरने के बाद कुछ दूर आगे चली राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस चेन पुलिंग कर रोक दी। दोनों विदेशी और तीन भारतीय युवक-युवतियों को कोच से उतारा। यह सब ट्रेन से उतरने को तैयार नहीं थे। इस वजह से ट्रेन जंक्शन पर 10 मिनट अतिरिक्त खड़ी रही। आखिरकार आरपीएफ थाने के पुलिसकर्मियों ने सभी को हिरासत में लेकर 31, 700 रुपये का जुर्माना वसूल किया। इसके बाद ये लोग बस से दिल्ली रवाना हो गये।

मूकबधिर किशोरी संग किया दुष्कर्म

गाजीपुर के नगसर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मूकबधिर किशोरी संग घर में घुसकर ५० वर्षीय अधेड़ ने रविववार की शाम दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गांव निवासी किशोरी शाम के पहर घर में अकेली थी। उसकी मां व भाई बाहर गए थे। उसी बीच मौका पाकर गांव का ही अधेड़ घर में घुस गया और जबरिया दुष्कर्म करने लगा। इसी बीच पड़ोस की महिला किसी काम से पीडि़ता के घर गई तो दोनों को आपत्तिजनक स्थित में देख शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े पड़े। पकड़े जाने के डर से आरोपी भागने लगा। ग्रामीणों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद जमकर उसकी धुनाई हुई। कुछ देर बाद सूचना पर मौके पर पहुंची नगसर पुलिस को उसे सौंप दिया गया। इस मामले में पीडि़ता के भाई ने अधेड़ के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर दुष्कर्म पीडि़ता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दी। थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.