Move to Jagran APP

स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में फहराया गया उलटा तिरंगा

हरदोई में आज मानव संशाधन विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के एक कार्यक्रम में भारतीय ध्वज का अपमान हो गया। कार्यक्रम में तिरंगा झंडा उलटा फहराया गया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2016 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2016 07:50 PM (IST)
स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में फहराया गया उलटा तिरंगा

लखनऊ। हरदोई में आज मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हो गया। कार्यक्रम में तिरंगा झंडा उलटा फहराया गया। हरदोई में केंद्रीय विद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद मंत्री स्मृति ईरानी हरदोई के बाल विद्या भवन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। यहां पर उनको झंडारोहण करना था। कार्यक्रम शुरू होने के बाद किसी का ध्यान उस ओर गया। उस समय तो किसी कारणवश उस समय तो झंडा नहीं फहराया गया, लेकिन कुछ उत्साही लोग लगे रहे। इन लोगों ने यहां पर उल्टा झंडा फहरा दिया। झंडे में हरा रंग का हिस्सा ऊपर की तरफ था जबकि केसरिया हिस्सा नीचे की तरफ था।इससे पहले केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने हरदोई के सुरसा विकास खंड के मलिहामऊ में केन्द्रीय विद्यालय के भवन का किया शिलान्यास किया। इस विद्यालय के भवन का निर्माण 1867.46 लाख रुपये की लागत से होना है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सारांश कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय विद्यालय से ही होगी। उन्होंने कहा कि इस विषय पर राज्य सरकार से भी की बात की गई है कि इसको राज्य में भी लागू किया जाये।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.