Move to Jagran APP

पोस्टर Viral: सीएम अखिलेश के पीछे पड़ा 'गजराज', जांच में जुटी पुलिस

यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्टर वायरल हुआ। फेसबुक पर 'सैयदराजा विधानसभा नाम से बने अकाउंट से वायरल हुआ यह पोस्टर सीएम अखिलेश यादव का था।

By Ashish MishraEdited By: Published: Tue, 31 May 2016 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 03:56 PM (IST)
पोस्टर Viral: सीएम अखिलेश के पीछे पड़ा 'गजराज', जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्टर वायरल हुआ। फेसबुक पर 'सैयदराजा विधानसभा नाम से बने अकाउंट से वायरल हुआ यह पोस्टर सीएम अखिलेश यादव का था।

prime article banner

इस विवादित पोस्टर के वायरल होते ही पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। हालांकि, कुछ ही देर में इसे फेसबुक से हटा दिया गया। मामले को लेकर पुलिस ने अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है।

फेसबुक पर जारी पोस्टर का शीर्षक है 'आ रहा गज-राज !। इसमें बाईं तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती का फोटो और दाईं तरफ सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी और चोलापुर के गोला निवासी पूर्व एमएलसी श्याम नारायण सिंह उर्फ विनीत सिंह की फोटो है।

नीचे सीएम अखिलेश यादव का पीछा करते हाथी का फोटो लगाया गया है। इस बारे में आईजी जोन एसके भगत ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर डीआईजी रेंज को जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

उधर, बसपा से जुड़े पूर्व एमएलसी विनीत सिंह का कहना है कि ना मैं फेसबुक चलाता हूं और न ही मेरे स्तर से कभी किसी की छवि धूमिल करने की कोशिश हुई है। मीडिया से मुझे जानकारी मिली कि एक नवयुवक ने मुख्यमंत्री की तस्वीर को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है, उससे तत्काल संपर्क कर समझाया गया। उसने पोस्ट को हटाने के साथ ही माफी मांगी है। इस पूरी घटना से मेरा या पार्टी का कोई सरोकार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.