Move to Jagran APP

भाजपा व बसपा के विधायक अब सपा में आने को तैयार : अखिलेश

मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी के साथ ही बहुजन समाज पार्टी के कई विधायक पाला बदलने की तैयारी में लगे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 06:26 PM (IST)
भाजपा व बसपा के विधायक अब सपा में आने को तैयार : अखिलेश

लखनऊ (वेब डेस्क)। विधानसभा चुनाव करीब आते देख प्रदेश की सियासत के बदलते रंग में आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी प्रकाश डाला। विधानमंडल के मानसून सत्र में अखिलेश यादव ने सदन में दो टूक कहा कि भाजपा के साथ ही बहुजन समाज पार्टी के अनेक विधायक समाजवादी पार्टी में आने को तैयार है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी के साथ ही बहुजन समाज पार्टी के कई विधायक पाला बदलने की तैयारी में लगे हैं।

अखिलेश यादव ने किया बुआ मायावती के तैल चित्र का लोकार्पण

सभी समाजवादी पार्टी में आने को बेताब हैं। इसी अफरातफरी के कारण हमने अभी अपने कार्यालय का दरवाजा नहीं खोला है। अगर खोल दिया तो प्रदेश की राजनीति में भगदड़ मचनी तय है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी हम पकड़ मजबूत कर रखे हैं।

अमर सिंह के दर्द पर सीएम अखिलेश का मरहम, जयाप्रदा को कैबिनेट मंत्री का दर्जा

उन्होंने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती की मांग थी तो हमने भाजपा से निष्कासित दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार भी करवा दिया। बसपा अध्यक्ष मायावती ने ने अपने कार्यकाल में मूर्तियां लगवाई थीं। हमने तो उनकी पेंटिंग लगाई है। हम महिलाओं का सम्मान करते हैं।

सिर्फ पत्रकार करा रहे चाचा शिवपाल से लड़ाई : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग प्रदेश में खराब कानून-व्यवस्था की बात करते हैं। बहुजन पार्टी के कई बड़े नेता आज भी जेल में हैं। भाजपा भी कानून-व्यवस्था की बात करती है, लेकिन भाजपा ने कई बार बसपा के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाई है। अखिलेश यादव ने बसपा के नेता गयाचरण दिनकर पर भी गंभीर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि गयाचरण तो स्वामी प्रसाद मौर्य से भी गये-गुजरे हैं। इनको अपनी सरकार के कार्यकाल की कानून-व्यवस्था याद नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.