Move to Jagran APP

PM Modi Agra Rally: पीएम मोदी की जनसभा के लिए रूट डायवर्जन, सुरक्षा के लिए बाजार बंद कराने की तैयारी

PM Modi Rally In Agra Route Divert पीएम मोदी गुरुवार को आगरा आएंगे। कोठी मीना बाजार की ओर नहीं आ सकेंगे वाहन। सुरक्षा एजेंसियों ने मंगलवार को कोठी मीना बाजार के आसपास में रहने वालों और बाजारों काे देखा। स्थानीय दुकानदारों और उनके यहां काम करने वालों के बारे में जानकारी ली। सभा के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर बाजार को बंद रखने की तैयारी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 08:46 AM (IST)
Agra News; आगरा में गुरुवार को पीएम मोदी आएंगे।

जागरण संवाददाता, आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 अप्रैल को कोठी मीना बाजार मैदान में सभा होगी। कोठी मीना बाजार पर गुरुवार को प्रधानमंत्री की सभा को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोठी मीना बाजार की ओर वाहन नहीं आ सकेंगे। गुरुवार सुबह से सभा समाप्त होने और प्रधानमंत्री का काफिला रवाना होने तक कोठी मीना बाजार की ओर आने वाले वाहनों का मार्ग परिवर्तित रहेगा।

loksabha election banner
  • सभा में आने वाले वाहनों की निर्धारित स्थल पर की जाएगी।
  • पार्किग स्थल से लोग पैदल सभा स्थल तक जाएंगे।
  • वाहनों के लिए कई जगह पार्किंग की व्यवस्था की गई है।
  • खेरिया एयरपोर्ट से कोठी मीना बाजार तक प्रधानमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान आवागमन पूरी तरह से बंद रहेगा।
  • जनसभा के चलते शाहगंज, बोदला, लाेहामंडी, पचकुइयां पर जाम लगना तय है।

डीसीपी यातायात सैयद अली अब्बास ने बताया सभा के दौरान शहर में वाहनों का मार्ग परिवर्तित रहेगा। जाम न लगे इसके लिए जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

Read Also: School Time Change: माैसम विभाग की लू की चेतावनी, यूपी के इस जिले में बदला स्कूलों का समय, अब इतने बजे होगी छुट्टी

मोदी की सभा को कोठी मीना बाजार में तैयार हुआ मंच

आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में होने वाली इस सभा के लिए भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है। मंगलवार को भाजपा पदाधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही भीड़ जुटाने को सभी पदाधिकारियों को लक्ष्य भी दे दिए गए हैं। इसके लिए मंडल स्तर तक बैठकें की जा रही हैं। गर्मी को देखते हुए ए प्लान के तहत लोगों को उनके स्थान से सभा स्थल तक लाने को वाहनों की व्यवस्था की गई है।

ये भी पढ़ेंः UP Crime News: एसटीएफ और पुलिस ने गिरफ्तार किया ऐसा गिरोह, जिसने फर्जी कागजों से अब तक 100 बदमाशों को दिलाई जमानत

बनाया गया है प्लान बी

वहीं बीप्लान के तहत कोठी मीना बाजार के दो किलोमीटर की परिधि में पड़ने वाले क्षेत्र से लोगों को सभ स्थल पर लाने के लिए पूरी ताकत लगाई जा रही है। इसके लिए मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुखों के साथ ही पार्टी के पार्षदों को भी जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में ऐतिहासिक भीड़ जुटाने की संगठन की ओर से तैयारी की जा रही है। सभी पदाधिकारी इस कार्य में लगे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.