Move to Jagran APP

केवल 199 रुपये में शाओमी के ये प्रोडक्ट्स हैं बड़े काम के

इस पोस्ट में हम आपको Xiaomi के कुछ ऐसे ही प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ते भी है और आपके काम भी आ सकते हैं

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2016 03:21 PM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2016 03:31 PM (IST)

Xiaomi ने भारतीय मार्किट में अपनी जगह बना ली है| इस कंपनी के स्मार्टफोन, पावरबैंक से लेकर शाओमी LED लाइट तक सभी प्रोडक्ट्स न सिर्फ सस्ते बल्कि अच्छी क्वालिटी के साथ आते हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो सस्ते भी है और आपके काम भी आ सकते हैं|

loksabha election banner

1. Mi LED लाइट
कीमत- 199 रुपये
शाओमी का ये LED लाइट ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यूजर्स इस गैजेट को Mi.com से खरीद सकते हैं। इसमें फ्लेक्सिबल फ्रेम है और यह स्टैंडर्स USB पोर्ट के साथ आता है। आप इसे किसी भी USB चार्जर से कनेक्ट कर सकते हैं।

2. Mi फैन
कीमत- 249 रुपये
Mi USB फैन फ्लेक्सिबल फ्रेम के साथ आता है। इसमें स्टैंडर्ड USB पोर्ट दिया गया है। इसे किसी भी USB चार्जर, USB पोर्ट, पावर बैंक आदि में प्लग किया जा सकता है। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि शाओमी पावर बैंक 5000 mAh के साथ अटैच करने पर ये 20 घंटों तक काम कर सकता है।

पढ़ें, आसुस के इस फोन में है जबरदस्त कैमरा बैटरी और स्टोरेज, कीमत 8000 से भी कम

3. Mi माउसपैड
कीमत- 269 रुपये
Mi माउसपैड ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसका पिछला हिस्सा रबर का बना हुआ है। कंपनी का दावा है कि Mi माउसपैड में 'नॉन-स्लिप रबर' का इस्तेमाल किया गया है, जिस कारण से यह किसी भी सर्फेस पर फिसलता नहीं है। यह माउसपैड 80cm लंबा और 40cm चौड़ा है।

4. Mi सेल्फी स्टिक
कीमत- 1090 रुपये
शाओमी के इस पोर्टेबल सेल्फी स्टिक में इन बिल्ड ब्लूटूथ है। इसका वजन सिर्फ 150 ग्राम है और इसमें लगे स्मार्टफोन होल्डर को 270 डिग्री तक रोटेट किया जा सकता है। फोटो खींचने के लिए स्टिक के ब्लूटूथ को स्मार्टफोन के ब्लूटूथ से कनेक्ट करना है और स्टिक पर बने बटन को क्लिक करना है।

5. Mi Band
कीमत- 799 रुपये
Mi बैंड कंपनी का सस्ता वियरेबल गैजेट है। शाओमी के अनुसार इस डिवाइस की 41 एमएएच बैटरी सिंगल चार्ज में 30 दिन का बैकअप देती है। ये बैंड एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.