Move to Jagran APP

वोडाफोन ने दिया SuperWifi का तोहफा, भारत के बिजनेस सेक्टर को मिलेगा फायदा

कंपनी ने दावा किया है कि वो यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ज्यादा सिक्योर वायरलैस कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 May 2017 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 08 May 2017 05:00 PM (IST)
वोडाफोन ने दिया SuperWifi का तोहफा, भारत के बिजनेस सेक्टर को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने भारत में SuperWifi लॉन्च किया है। यह उद्यमों के लिए वायरलेस नेटवर्क का उपयोग करने हेतु पूरी तरह से नियंत्रित वाई-फाई सेवा है, जो कि कर्मचारियों, गेस्ट और शहरों के कस्टमर्स एवं उनके गंतव्यों तक 24 घंटे निगरानी एवं प्रबंधन के साथ मुहैया करवाई जाती है। कंपनी ने दावा किया है कि वो यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ज्यादा सिक्योर वायरलैस कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी। कंपनी के एक बयान में कहा गया कि मोबाइल डिवाइस पर ऑनलाइन चलने वाले बिजनेस ऑपरेशन्स के साथ ग्राहक के लिए कई संगठन तरह-तरह की डिजिटल पहल कर रहा है।

वोडाफोन SuperWifi छोटे मध्यम और बड़े उद्योग जैसे कि ऑफिस, शैक्षणिक परिसरों, रिटेल स्टोर, वेयर हाउस, फैक्टरी और हॉस्पिटल आदि में लगाया जा सकता है। विभिन्न संस्थान वोडाफोन SuperWifi से विभिन्न जगहों पर कम लागत में हाई-स्पीड वाई-फाई नेटवर्क और उस पर कंट्रोल पा सकते हैं। कंपनी द्वारा दी जा रही इस वाई-फाई सर्विस के साथ ऑनलाइन रिपोर्टिंग और एनालिटिक्स पोर्टल भी मिलेगा, जिससे नेटवर्क परफॉर्मेंस और यूसेज को मैप किया जा सकेगा। इससे किसी भी बिजनेस को आईटी या मार्केटिंग से संबंधित निर्णय लेने में आसानी होगी।

वोडाफोन बिजनेस सर्विस के वाइस प्रसिडेंट अनिल फिलिप्स ने कहा, “वोडाफोन SuperWifi से बिजनेस उपभोक्ताओं अपने वाई-फाई से विश्वसनीयता और सिक्योरिटी की अपेक्षा कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपीन उपभोक्ताओं को एक बेहतर वायरलैस एक्सपीरियंस देगा, जिसमें उन्हें खरीदना, विन्यास (configuring), प्रबंध (managing) और उन्नयन (managing) जैसे दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:

गूगल जल्द जारी करेगा Android O अपडेट, नॉगट बीटा प्रोग्राम होगा खत्म

मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन के फीचर्स हुए लीक, 4 जीबी रैम के साथ आ सकता है स्लिम लुक में

अल्काटेल ने Pixi 4 स्मार्टफोन 6 इंच डिस्प्ले के साथ किया पेश, कीमत 9100 रुपये


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.