Move to Jagran APP

इस कंपनी ने जारी किया छप्परफाड़ ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा 40 जीबी तक का इंटरनेट डाटा

क्या आप भी इंटरनेट को दिनभर यूज करते हैं जिस वजह से आपका डाटा पैक वक्त से पहले खत्म हो जाता है। अगर आपको भी इसी समस्या से गुजरना पड़ रहा है तो

By MMI TeamEdited By: Published: Fri, 20 May 2016 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 01:00 PM (IST)
इस कंपनी ने जारी किया छप्परफाड़ ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा 40 जीबी तक का इंटरनेट डाटा

क्या आप भी इंटरनेट को दिनभर यूज करते हैं जिस वजह से आपका डाटा पैक वक्त से पहले खत्म हो जाता है। अगर आपको भी इसी समस्या से गुजरना पड़ रहा है तो आपकी चिंता जल्दी ही दूर होने वाली है। आपको बता दें कि रिलायंस कम्यूनिकेशन और आईडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नए डाटा पैक्स लांच किए हैं।

loksabha election banner

पढ़े, खुशखबरी! इस कंपनी ने इंटरनेट डाटा पैक में की 50 फीसदी की कटौती

रिलायंस कम्युनिकेशन:

रिलायंस ने अपनी नई सेवा केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही लांच की है। जिसके तहत ग्राहक डाटालोन ले सकते हैं। जी हां, अगर आपका प्रीपेड बैलेंस कम है तो आप एक टोल नंबर के माध्यम से 60 एमबी तक का डाटा लोन ले सकते हैं। तो है न ये एक बेहतरीन ऑफर। ये बैलेंस 2जी और 3जी दोनों में ही उपलब्ध है। रिलांयस के कंज्यूमर बिजनेस चीफ एग्जीक्यूटिव गुरदीप सिंह ने बताया कि ये ऑफर ग्राहकों को काफी पसंद आएगा क्योंकि अगर कभी रात में आपका इंटरनेट डाटा खत्म हो जाता है तो आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं है। आप घर बैठे ही डाटालोन ले सकते हैं।

पढ़े, खुशखबरी! क्या आपने भी बुक किया था फ्रीडम 251, अब जल्द होगा आपके हाथ में

आईडिया:

वहीं, आईडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नाइट पैक की घोषणा की है, जिसके तहत 1 जीबी डाटा महज 125 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। जिसकी वैधता 1 महीने की है। इसके अलावा कंपनी ने एक और डाटा पैक की शुरुआत की है जिसमें आपको 500 एमबी डाटा दिया जाएगा (250 एमबी डे और 250 एमबी नाइट) वो भी मात्र 115 रुपये में। आपको बता दें कि आईडिया ने ऐसा एक और पैक निकाला है जिसमें 40 जीबी डाटा दिया जाएगा जिसमें से 20 जीबी दिन और 20 जीबी रात का डाटा होगा। आईडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने बताया कि आज के समय में ज्यादातर लोग रात को नेट का इस्तेमाल करते हैं ऐसे में उन्हीं के लिए स्पेशल नाइट पैक्स को लांच किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.