Move to Jagran APP

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के नए वर्जन को क्या 40000 रुपये में खरीदेंगे आप

एक ऑनलाइन रिपोर्ट अब दावा करती है कि सैमसंग अपने आने वाले स्मार्टफोन नोट 7 के नए वर्जन को जुलाई में लॉन्च कर सकती है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 10:38 AM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के नए वर्जन को क्या 40000 रुपये में खरीदेंगे आप
सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के नए वर्जन को क्या 40000 रुपये में खरीदेंगे आप

नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी नोट 7 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नए वर्जन को बेचने की अपनी योजना की पुष्टि की है। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए अभी तक किसी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। एक ताजा ऑनलाइन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले भी सैमसंग नोट 7 के नए वर्जन को लेकर काफी खबरें लीक हुई है। इसके साथ ही कंपनी का अपकमिंग डिवाइस गैलेक्सी नोट 8 भी अपने लीक हुई जानकरियों के कारण सुर्खियों में है।

loksabha election banner

नए रिपोर्ट में हुआ खुलासा:

इकोनॉमिक टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, सैमसंग इस साल जुलाई में गैलेक्सी नोट 7 के रिफर्बिशड वर्जन को पेश किये जाने की तैयारी में है। कंपनी इस नए वर्जन को 'गैलेक्सी नोट FE' नाम से पेश करेगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, स्मार्टफोन की कीमत लगभग 620 डॉलर होगी। जिसे अमेरिका के बाजारों में पेश नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, 'गैलेक्सी नोट FE' पिछले नोट वर्जन की तुलना में थोड़ी छोटी बैटरी के साथ आएगा। यह डिवाइस 3,500 एमएएच या 3,500 एमएएच बैटरी की बजाय 3,200 एमएएच बैटरी के साथ आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के स्पेसिफिकेशन:

सैमसंग कोरिया में गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन के लगभग 300,000 यूनिट बेचने की योजना बना रहा है। आपको बता दें कि, गैलेक्सी नोट 7 में 5.7 इंच की क्वाड एचडी ड्यूल-एज सुपर AMOLED डिस्प्ले (1440 x 2560 पिक्सल रिजोल्यूशन) और ओक्टा-कोर एक्जिनो 8890 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ मिलकर क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 SoC दिया गया था। इस डिवाइस में 12 मेगापिक्सल ड्यूल पिक्सल रियर कैमरा और 5MP फ्रंट स्नैपर के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज शामिल था।

यह भी पढ़ें:

टेलिकॉम कंपनियों ने ट्राई से फ्री कॉल और डाटा बंद करने की मांग, न्यूनतम दरें हों तय

सेल्फ ड्राइविंग कार के लिए सॉफ्टवेयर बना रही है एप्पल

टैक्स नहीं भरते तो भी पैन से लिंक करवा लें आधार, वरना हो जाएगा बड़ा नुकसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.