Move to Jagran APP

महाबाजार का छप्परफाड़ ऑफर, महज 1 रुपये में खरीदें अपना मनपसंद प्रोडेक्ट और जीतें आईफोन

महीने का आखिर चल रहा है, पैसे की कमी सबके पास होती है। सैलरी आने में भी समय है लेकिन शॉपिंग करने का मन कर रहा है। अब क्या करें! वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी ‘जी ललचाए रहा न जाए’

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 06:04 PM (IST)
महाबाजार का छप्परफाड़ ऑफर, महज 1 रुपये में खरीदें अपना मनपसंद प्रोडेक्ट और जीतें आईफोन

महीने का आखिर चल रहा है, पैसे की कमी सबके पास होती है। सैलरी आने में भी समय है लेकिन शॉपिंग करने का मन कर रहा है। अब क्या करें! वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी ‘जी ललचाए रहा न जाए’। अरे चिंता मत कीजिए, क्योंकि हम आपके लिए लाएं है एक ऐसा ऑफर जिसमें आप जी भर के शॉपिंग कर सकते हैं और वो भी महज 1 रुपये(प्रति) में। क्या हुआ यकीन नहीं हो रहा। तो चलिए आपको बता देते हैं।

loksabha election banner

पढ़े, 2300 रुपये का पावर बैंक 929 रुपये में, स्मार्टफोन स्पीकर टीवी पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

क्या है ऑफर?

दरअसल, ऑनलाइन पोर्टल Paytm आपके लिए लाया है एक ऐसा मौका जिसमें आप अपनी पसंद की कोई भी चीज खरीद सकते हैं वो भी बहुत ही किफायत दामों पर। Paytm पर एक शॉपिंग ऑफर चल रहा है जिसका नाम है Mahabazaar यहां 30000 प्रोडक्टस पर ऑफर निकाला गया है। जिसकी कीमत 1 रुपये से शुरु की गई है। जी हां, 1 रुपया। यही नहीं, जिन प्रोडेक्टस की कीमत 1 रुपया नहीं उन सभी पर भारी मात्रा में डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप 3 प्रोडेक्ट्स को खरीदते हैं तो आप जीत सकते हैं 5 iphones और 500 मूवी टिकट्स। आपको बता दें कि ये ऑफर महज आज और कल तक ही है (29-30 जून)

तो देर किस बात की है जल्दी कीजिए और लाभ उठाइए इस ऑफर का।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.