Move to Jagran APP

शाओमी रेडमी नोट 3 को खरीदने का मौका एक बार फिर आपके हाथ, बिना रजिस्ट्रेशन के शुुरु हुई फ्लैश सेल

क्या आप भी Xiaomi Redmi Note 3 लेना चाहते हैं, क्या पिछली सेल के दौरान ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था, तो चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है, क्योंकि एक बार फिर से इस फोन को खरीदने का मौका आपके दरवाजे पर है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 31 May 2016 10:15 AM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 10:19 AM (IST)
शाओमी रेडमी नोट 3 को खरीदने का मौका एक बार फिर आपके हाथ, बिना रजिस्ट्रेशन के शुुरु हुई फ्लैश सेल

क्या आप भी Xiaomi Redmi Note 3 लेना चाहते हैं, क्या पिछली सेल के दौरान ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया था, तो चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है, क्योंकि एक बार फिर से इस फोन को खरीदने का मौका आपके दरवाजे पर है। जी हां, Xiaomi Redmi Note 3 की फ्लैश सेल एक बार फिर से शुरु हो रही है। इस फोन की फ्लैश सेल आज शुरु हो गई है और इसके साथ ही Xiaomi Mi5 की ओपन सेल भी शुरु हो गई है। तो आप दोनों में से जो भी फोन अपने घर लाना चाहते हैं वो खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

पढ़े, अरे वाह! अब हाथों में पहना जाएगा मोबाइल

आपको बता दें कि इन दोनों फोन्स को कंपनी की ऑफिशियल साइट या अमेजन से फ्लैश सेल के जरिए खरीदा जा सकता है। प्राप्त खबरों की मानें तो कंपनी Mi5 को कंपनी की वेबसाइट पर ही बेचती है लेकिन Redmi Note 3 को एमआई डॉट कॉम और अमेजन इंडिया के अलावा फ्लिपकार्ट और स्नैपडील से भी खरीदा जा सकेगा। इन

इस फोन को वैल्यू फॉर मनी कहा जा रहा है। इस फोन को दो वर्जन्स में उतारा गया है। पहला वर्जन 9999 रुपये का है जिसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। तो वहीं, दूसरे वर्जन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की मेमोरी दी गई है जिसकी कीमत 11999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.