Move to Jagran APP

वनप्लस 3T स्मार्टफोन के आखिरी एडिशन पर कंपनी दे रही है शानदार कैशबैक ऑफर

इस स्मार्टफोन पर कैशबैक ऑफर को पाने के लिए यूजर्स को 29 मई से 4 जून के बीच वनप्लस 3T खरीदना होगा

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2017 10:00 AM (IST)
वनप्लस 3T स्मार्टफोन के आखिरी एडिशन पर कंपनी दे रही है शानदार कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली (जेएनएन)। जैसा की हमने आपको हाल ही में बताया था कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने बेहद पॉपुलर रहे स्मार्टफोन वनप्लस 3T का प्रोडक्शन बंद करने जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन पर लिमिटेड कैशबैक देने की घोषणा की है। आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ SBI यूजर्स को ही मिलेगा। यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड के जरिये इस स्मार्टफोन के खरीदने पर 1500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। कंपनी वनप्लस 3T स्मार्टफोन के 64 GB वेरिएंट पर यह ऑफर दे रही है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है।

loksabha election banner

क्या है यह ऑफर?

कंपनी ने यूजर्स को एक आखिरी बार इस स्मार्टफोन को खरीदने का मौका दे रही है जिसमें ग्राहकों को 1500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 29 मई से 4 जून के बिच में इस स्मार्टफोन को खरीदना होगा। SBI यूजर्स के अकाउंट में 1500 रुपये का यह कैशबैक 31 अगस्त 2017 में आ जाएगा। इस फोन को यूजर EMI में भी खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपये है जो कि इस ऑफर के बाद 28,499 रुपये में मिलेगा। इस स्मार्टफोन को यूजर्स कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत में बिक्री जारी रखने की बात कही है। यानि कि वनप्लस 3T के प्रोडक्शन बंद होने के बाद भी भारत में इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकेगा।

OnePlus 3T के फीचर्स:

फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 GB रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है।

इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4जी सपोर्ट, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसे गनमेटल और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें:

Oppo R11 की लाइव फोटोज और वीडियो हुई लीक, 10 जून को आएगा सामने

Xiaomi Mi 6c स्मार्टफोन ऑनलाइन किया गया स्पॉट, स्नैपड्रैगन 660 और 6 जीबी रैम से हो सकता है लैस

OnePlus 5 ने पेश किया रेफरल प्रोग्राम, जानें ग्राहकों को मिलेगा क्या फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.