Move to Jagran APP

अब महज 250 रुपये में करें लग्जरी कार BMW की सवारी

कार लेना तो शायद सबके बस में होता है लेकिन BMW लेना शायद नहीं। हर किसी का सपना होता है कि वो BMW कार खरीदे लेकिन सबका सपना पूरा नहीं हो पाता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 01:58 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 02:03 PM (IST)

नई दिल्ली। कार लेना तो शायद सबके बस में होता है लेकिन BMW लेना शायद नहीं। हर किसी का सपना होता है कि वो BMW कार खरीदे लेकिन सबका सपना पूरा नहीं हो पाता है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सपना देख रहे हैं तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लाएं हैं। दरअसल, अब आप BMW को कैब की तरह यूज कर सकते हैं। आपको बता दे कि BMW ने ओला के साथ पार्टनरशिप कर भारत में लग्जरी राइड की सुविधा शुरू की है। इस सर्विस का नाम Ola Lux Services है।

loksabha election banner

कैसे करें BMW की सवारी?

Ola Lux Services के तहत अगर यूजर्स BMW बुक करते हैं तो आपको न्यूनतम किराया 250 रुपये देना होगा। इसके लिए आपको 20 से 22 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से पैसे अदा करने होंगे। आपको बता दें कि अगर यूजर चाहे तो घंटे के मुताबिक भी BMW बुक कर सकता है। लेकिन इसके लिए न्यूनतम रेंटल देना होगा।

कंपनी ने बताया है कि BMW अब ओला के लिए लक्स कैटेगरी पार्टनर बन गई है। फिलहाल ये सर्विस सिर्फ दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में शुरु की गई है लेकिन बहुत जल्द ही इसे दूसरे शहरों में भी शुरु किया जाएगा। इस सर्विस के जरिए यूजर ऑन डिमांड पर BMW 3 सीरीज सिडेन को बुक करा सकते हैं। तो है न ये एक शानदार ऑफर।

यह भी पढ़े,

एयरटेल ने पेश किया रोमिंग प्लान, मिल रहा फ्री डाटा, कॉल्स और एसएमएस

स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल, 12000 रुपये का रेडमी नोट 3 मिल रहा 2000 रुपये में

वोडाफोन की है सिम, तो स्टोर जाएं और अपना फ्री दिवाली गिफ्ट ले आएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.