Move to Jagran APP

4 GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से लैस यह स्मार्टफोन 30 जून को हो सकता है लॉन्च

कंपनी मोटो X4 स्मार्टफोन 30 जून को लॉन्च हो सकती है तो यह कंपनी का पहला ड्यूल कैमरा से लैस स्मार्टफोन होगा

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Mon, 12 Jun 2017 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jun 2017 02:42 PM (IST)
4 GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से लैस यह स्मार्टफोन 30 जून को हो सकता है लॉन्च
4 GB रैम और ड्यूल रियर कैमरा से लैस यह स्मार्टफोन 30 जून को हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (जेएनएन)। लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आने वाले दिनों में अपने कई नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली हैं। अभी हाल ही में कंपनी के तीन अघोषित स्मार्टफोन्स मोटो Z2 फोर्स, मोटो G5S प्लस और मोटो X4 की कीमतें ऑनलाइन लीक हुई थी। अब खबर आ रही है कि इन स्मार्टफोन्स में से एक मोटो X4 को 30 जून को लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश करेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रायड वर्जन पर काम करेगा।

prime article banner

ड्यूल रियर कैमरा से लैस हो सकता है पहला स्मार्टफोन:

इसके अलावा मोटो X4 स्मार्टफोन का डिजाइन मेटल बॉडी की बजाय ग्लास डिजाइन से लैस होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को ड्यूल कैमरे के साथ पेश कर सकती है। हालांकि पिछली खबरों के मुताबिक मोटोरोला अपने अपकमिंग तीन डिवाइसों में ड्यूल कैमरे को शामिल कर सकती हैं। अगर ध्यान दें तो, कंपनी ने अभी तक इन स्मार्टफोन्स से जुड़ी किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। खबरों पर यकीन करें तो, अगर कंपनी मोटो X4 को 30 जून को लॉन्च करती है तो यह कंपनी का पहला ड्यूल कैमरा से लैस स्मार्टफोन होगा।

स्मार्टफोन के दूसरे फीचर्स की अगर बात करें तो, पिछले समय में इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई खबर लीक हुई है। जिसमें माना जा रहा है कि मोटो X4 स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद हो सकता है। साथ ही फोन को 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

30 मिनट तक पानी के भीतर भी किया जा सकेगा इस्तेमाल:

इसके अलावा फोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगा। यह स्मार्टफोन IP68 सर्टिफाइड के साथ आएगा। यानी कि यह डिवाइस एक वाटरप्रूफ स्मार्टफोन होगा जिसे 30 मिनट तक पानी के भीतर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में पॉवर देने के लिए 3800 mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि क्विक चार्ज 3.0 से लैस है। खबरों के मुताबिक, कंपनी का मोटो X4 बेस्ट बैटरी वाला स्मार्टफोन हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन मोटो X4 को भारत में 21 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई 5000 रुपये की कटौती, 6 जीबी रैम और 4000 एमएएच है खासियत

ड्यूल रियर कैमरे और 4 GB रैम से लैस यह स्मार्टफोन अमेजन पर आज से होगा उपलब्ध

रिलायंस जियो के खिलाफ एयरटेल की शिकायत खारिज, सीसीआई ने दिए आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK