Move to Jagran APP

क्या! 100 फीसदी कैशबैक और धमाकेदार डिस्काउंट पर पाएं गैजेट्स, LeMall for All लाया दिल जीतने वाले ऑफर

हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। त्यौहारों के मौके पर ही आप शॉपिंग करते हैं और एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2016 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2016 03:42 PM (IST)
क्या! 100 फीसदी कैशबैक और धमाकेदार डिस्काउंट पर पाएं गैजेट्स, LeMall for All लाया दिल जीतने वाले ऑफर

त्यौहारों का मौसम बस शुरु ही होने वाला है। स्वतंत्रता दिवस से शुरु होकर गणेश चतुर्थी, बकरीद, दशहरा, दिवाली, क्रिसमस के बाद नए साल पर खत्म होने वाला ये साल आपके लिए बहुत कुछ लेकर आया है। जी हां, हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। त्यौहारों के मौके पर ही आप शॉपिंग करते हैं और एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं।

loksabha election banner

ऐसे में LeEco एक बेहतरीन डील आपके लिए लेकर आया है। LeEco के LeMall.com पर कई ऑफर्स पेश किए गए हैं जिन्हें देखकर आप काफी खुश होने वाले हैं। दरअसल, LeEco अपनी ऑनलाइन साइट पर one-day shopping jamboree कार्निवल शुरु करने जा रहा है जिसका नाम है LeMall for All. जिसमें LeEco के गैजेट्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जाएगा। ये कार्निवल 9 अगस्त से शुरु होगा।

ये कार्निवल उन यूजर्स के लिए आयोजित किया जा रहा है जो LeEco के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद करते हैं। यहां यूजर्स को स्मार्टफोन और बाकि गैजेट्स पर भारी भरकम डिस्काउंट दिया जाएगा।

आपको बता दें कि LeMall.com पर लकी ड्रा भी आयोजित किया जाएगा। जिसके तहत यूजर्स को 100 फीसदी कैशबैक और LeMall के कूपन्स दिए जाएंगे।

यह भी पढ़े,

अभी भी 7999 रुपये का यह फोन मिल रहा है 1499 रुपये में

जल्दी करें! इस फोन पर हुई 6000 रुपये की भारी भरकम कटौती, ऑफर लिमिटेड

अमेजन इंडिया पर शुरु हुई ग्रेट इंडियन सेल, लैपटॉप और स्मार्टफोन समेत कई डिवाइस पर मिल रहा है भारी-भरकम डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.