Move to Jagran APP

iPhone 6C की इमेज हुई लीक, iPod जैसा होगा डिजायन

फ्रांस की एक वेबसाइट पर पोस्‍ट किए गए iPhone 6C की तस्‍वीरों के अनुसार, नया एपल फोन, 4 इंच के स्‍क्रीन साथ आएगा जो iPod की तरह दिखता है।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2016 04:21 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2016 04:27 PM (IST)

खबरें हैं कि इस वर्ष iPhone 6C आ रहा है। फ्रांस की एक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए iPhone 6C की तस्वीरों के अनुसार, नया एपल फोन, 4 इंच के स्क्रीन साथ आएगा जो वर्तमान में मौजूद iPod की तरह दिखता है।

इसके बारे में यह भी कहा गया है कि iPhone 6C विभिन्न रंगों जैसे नीले व गहरे गुलाबी रंग में उपलब्ध होगा। ये तस्वीरें फ्रेंच वेबसाइट पर स्टीव हेममरस्टोफर ने डाली है, इनके नाम से @Onleaks twitter अकाउंट है और पहले भी रिलीज होने से पहले फोंस को लीक करने का रिकॉर्ड इनके नाम रहा है।

यदि लीक हुई तस्वीरें सच्ची हैं तो यह आसानी से देखा जा सकता है कि iPhone 5C की तुलना में iPhone 6C बिल्कुल अलग है। इसमें 4 इंच की स्क्रीन है लेकिन प्लास्टिक बॉडी के बजाय इसमें मेटल लगा है। इस तरह से iPhone 6C काफी हद तक हाइ एंड iPhone जैसे iPhone 6S या iPhone 6 की तरह होगा।

हुर्रे! भारत में सस्ता हुआ एपल का iPhone 6s व 6s Plus

यह भी उम्मीद की जा रही है कि iPhone 6C में वे हार्डवेयर होंगे जो iPhone 6 में हैं। एक वर्ष पुराना iPhone 6 पावरफुल फोन है और यदि कंज्यूमर्स को कैमरा समेत यही हार्डवेयर iPhone 6C में मिलता है तो यह कंज्यूमर्स को यह संतुष्ट करेगा और इसकी डिमांड काफी होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.