Move to Jagran APP

बीएसएनएल का इंटरनेट डाटा ऑफर मात्र 118 रुपये में

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक प्लान लांच किया है। ये प्लान खासतौर पर स्टूडेंटस के लिए लांच किया गया है जिसके चलते इस प्लान का नाम Student special promotional plan रखा गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 04:03 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 04:11 PM (IST)
बीएसएनएल का इंटरनेट डाटा ऑफर मात्र 118 रुपये में

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए एक प्लान लांच किया है। ये प्लान खासतौर पर स्टूडेंटस के लिए लांच किया गया है जिसके चलते इस प्लान का नाम Student special promotional plan रखा गया है। इस प्लान के तहत कंपनी 118 रुपये में 30 दिनों का डाटा दे रही है। इसका मतलब आप पूरे महीने धड़ल्ले से इंटरनेट यूज कर पाएंगे। इस प्लान के जरिए कंपनी उन स्टूडेंट्स को टारगेट करना चाहती है जो महीनेभर इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं लेकिन काफी कम।

loksabha election banner

स्टूडेंट स्पेशल प्रमोशनल प्लान में क्या है खास?

इस ऑफर के तहत स्टूडेंट्स को महज 118 रुपये में 30 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा और 10 रुपये का फुल टॉकटाइम दिया जाएगा। इसके अलावा कॉल और मैसेज भी इस प्लान के तहत सस्ते हो जाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स 30 पैसा प्रति मिनट की दर से अन्य नेटवर्क पर जबकि होम नेटवर्क पर 10 पैसा की दर से कॉल कर सकते हैं।

स्टूडेंट्स रिटेलर से ही 118 रुपये का यह प्लान वाउचर ले सकते हैं। इसके लिए स्टूडेंट्स को स्मार्ट सिम कार्ड लेना होगा। इस सिम कार्ड को आप पास के ही रिटेलर पर जाकर खरीद सकते हैं। महाप्रबंधक दूरसंचार एमसी सिंह ने बताया कि सभी छात्रों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया है। आपको बता दें कि इसकी ज्यादा जानकारी आपको bsnl की ऑफिशियल वेबसाइट से मिल जाएगी।

यह भी पढ़े,

महज 1699 रुपये में मिल रहा है शाओमी का यह फोन

इस नवरात्रे खरीदना है नया फोन तो ये हो सकती हैं बेस्ट डील, मिल रहा है 24000 रुपये तक का डिस्काउंट

एयरटेल दे रहा है 259 रुपये में 15 जीबी महीने भर का 4जी डाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.