Move to Jagran APP

इस साल iPhone8, 7s और 7s Plus लॉन्च कर सकता है एप्पल, जानें इनमें क्या होगा खास

एप्पल इस साल आईफोन 8, आईफोन 7एस और 7एस प्लस लॉन्च कर सकती है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Mar 2017 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2017 12:06 PM (IST)
इस साल iPhone8, 7s और 7s Plus लॉन्च कर सकता है एप्पल, जानें इनमें क्या होगा खास

नई दिल्ली। एप्पल कंपनी इस साल तीन नए आईफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें आईफोन 8, आईफोन 7एस और 7एस प्लस शामिल होंगे। न्यूजपेपर निक्केई की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल आईफोन 8 में बेजल को काफी पतला और कम किया जाएगा। इसमें 5.8 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि आईफोन 8 की कीमत 1,000 डॉलर होगी और यह एप्पल का अब तक का सबसे महंगा फोन होगा। साथ ही आईफोन 8 में वायरलैस चार्जिग की सुविधा भी होगी।

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस साल एप्पल अपनी 10वीं सालगिरह मना रहा है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि आईफोन 8 कंपनी का सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन हो सकता है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, नया आईफोन, आईफोन 7 की तुलना में ज्यादा मेमोरी से लैस होगा। साथ ही आईफोन 8 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया होगा। वहीं, इसमें ज्यादा पावर वाली बैटरी भी दी जा सकती है। खबर है कि इस डिवाइस में होमबटन की जगह में भी बदलाव किया जाएगा।

कुछ समय पहले आई खबर के मुताबिक, आईफोन 8 का प्रोडेक्शन जल्द ही शुरु हो सकता है। टेक एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन बेहद नया और बाकी आईफोन डिवाइस से बेहतरीन होगा।

यह भी पढ़े,

महिला दिवस पर वोडाफोन दे रहा है फ्री 2 जीबी इंटरनेट डाटा का तोहफा

Moto G5 Plus 15 मार्च को भारत में होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर कराया जाएगा उपलब्ध

अमिताभ बच्चन बने Oneplus Star, कहा, इसके फोन का करता हूं इस्तेमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.