Move to Jagran APP

खुशखबरी! 250 रुपये में एयरटेल दे रहा 10जीबी 4जी इंटरनेट डाटा

हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अगर आप सैमसंग गैलेक्सी जे सीरीज स्मार्टफोन यूज कर रहे हैं या फिर खरीदने जा रहे हैं तो इस स्मार्टफोन पर एयरटेल एक शानदार ऑफर दे रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Aug 2016 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2016 11:32 AM (IST)
खुशखबरी! 250 रुपये में एयरटेल दे रहा 10जीबी 4जी इंटरनेट डाटा

हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अगर आप सैमसंग गैलेक्सी जे सीरीज स्मार्टफोन यूज कर रहे हैं या फिर खरीदने जा रहे हैं तो इस स्मार्टफोन पर एयरटेल एक शानदार ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1जीबी डाटा की कीमत में 10 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। जी हां, 10 जीबी 4जी डाटा। आपको बता दें कि ये ऑफर नए और पुराने दोनों सैंमसंग जे यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के अंतर्गत 250 रुपये में 10 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। कुछ इलाके ऐसे भी जहां फिलहाल एयरटेल ने 4जी सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई है तो ऐसे इलाकों में 10 जीबी 3जी डाटा का लाभ दिया जाएगा। आपको बता दें कि 10 जीबी 3जी में 9 जीबी नाइट के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

कैसे मिलेगा ऑफर?

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सैमसंग जे सीरीज फोन से www.offers.airtel.com पर लॉगइन करना होगा। इसके बाद जो भी स्टेप्स दिए गए हों उन्हें फॉलो करना है। ध्यान रहे कि आप जिस सिम से इस साइट पर लॉगइन कर रहे हैं वो एयरटेल की सिम होनी चाहिए। आपको बता दें कि फिलहाल एयरटेल और सैमसंग दोनों ही कंपनियों ने इस बात का कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया है कि जे सीरिज के अलावा किस-किस स्मार्टफोन पर ये ऑफर दिया जाएगा।

एयरटेल के मार्केट ऑपरेशन डायरेक्टर अजय पुरी ने बताया कि सैंमसंग और एयरटेल की पार्टनरशिप यूजर्स का काफी फायदेमंद साबित होगी। इससे यूजर्स को बेहतर प्लान्स इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। फिलहाल ये ऑफर जे सीरिज पर लागू है लेकिन इसके अलावा किस-किस फोन पर ये ऑफर मिलेगा इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़े,

अब हर 4जी स्मार्टफोन यूजर को मिलेगा 3 महीने के लिए अमलिमिटेड डाटा, वॉयस कॉलिंग और एसएमएस

अरे वाह! अब 90 नहीं, 365 दिन तक लें इंटरनेट डाटा का मजा

गजब! इस डिवाइस की मदद देख पाएंगे दिवार के आर-पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.