Move to Jagran APP

आप्टिमस जी व जी प्रो के लिए एंड्रायड 4.4 किटकैट अपडेट

एलजी ब्राजील ने अपने यूजर्स के लिए एंड्रायड किटकैट से संबंधित कुछ नया करने का निर्णय लिया है। कंपनी ने यह घोषणा की है की उसके पुराने ऑप्टिमस स्मार्टफोन जल्द ही एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट होंगे। इस अपडेट के लिए कंपनी के पुराने डिवाइस ऑप्टिमस जी और ऑप्टिमस जी प्रो तैयार हैं।

By Edited By: Published: Sat, 05 Jul 2014 12:14 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jul 2014 12:14 PM (IST)
आप्टिमस जी व जी प्रो के लिए एंड्रायड 4.4 किटकैट अपडेट

नई दिल्ली। एलजी ब्राजील ने अपने यूजर्स के लिए एंड्रायड किटकैट से संबंधित कुछ नया करने का निर्णय लिया है। कंपनी ने यह घोषणा की है की उसके पुराने ऑप्टिमस स्मार्टफोन जल्द ही एंड्रायड 4.4 किटकैट से अपडेट होंगे। इस अपडेट के लिए कंपनी के पुराने डिवाइस ऑप्टिमस जी और ऑप्टिमस जी प्रो तैयार हैं।

loksabha election banner

कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर यह एलान किया है कि ऑप्टिमस जी प्रो के लिए इस महीने के अंत तक एंड्रायड किटकैट अपडेट रिलीज किए जाएंगे और अगस्त के अंत तक ऑप्टिमस जी के लिए। साथ ही एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम ने पुष्टि की है कि एल जी ऑप्टिमस जी प्रो इ988 को 4.4.2 किटकैट अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इसके अलावा एलजी ने ये अपडेट अन्य एशियाई देशों जैसे इंडोनेशिया आदि के लिए भी उपलब्ध कराया है।

इस अपडेट को एक्सेस करने के लिए 'सेटिंग्स' फिर 'अबाउट फोन' और तब 'सॉफ्टवेयर अपडेट' में जाना होगा। ऑप्टिमस जी प्रो के लिए उपलब्ध एंड्रायड अपडेट का साइज 684 एमबी है।

फिलहाल एलजी ऑप्टिमस जी और ऑप्टिमस जी प्रो स्मार्टफोन एंड्रायड 4.1 जेली बिन पर चलता है।

पढ़ें: 13 एमपी रियर कैमरे वाला एलजी जी 3

पढ़ें: एलजी का नया स्मार्टफोन एफ 70


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.