Move to Jagran APP

यूट्यूब पर बिना लॉगइन किए ऐसे देख सकते हैं प्रतिबंधित वीडियोज

यू-ट्यूब एक पॉपुलर वेबसाइट है, जिसके जरिए लोग हर तरह की वीडियो देख सकते हैं। यही नहीं, वीडियो को डाउनलोड भी किया जा सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2016 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2016 01:12 PM (IST)
यूट्यूब पर बिना लॉगइन किए ऐसे देख सकते हैं प्रतिबंधित वीडियोज

नई दिल्ली। यू-ट्यूब एक पॉपुलर वेबसाइट है, जिसके जरिए लोग हर तरह की वीडियो देख सकते हैं। यही नहीं, वीडियो को डाउनलोड भी किया जा सकता है। ये तो सभी जानते हैं कि कई वीडियोज ऐसी हैं, जो 18 साल से कम उम्र का व्यक्ति नहीं देख सकता है। ऐसी वीडियो को एक निश्चित उम्र के लोग ही देख सकते हैं। उदाहरण के लिए: लवमेकिंग समेत दूसरी प्रतिबंधित वीडियोज को सिर्फ 18 साल से ज्यादा के लोग ही देख सकते हैं। ऐसे में हम आपको 4 ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे अगर आपकी उम्र 18 साल से कम भी है, तो भी आप प्रतिबंधित वीडियोज देख सकते हैं।

loksabha election banner

पहला तरीका:

इस तरीके में आपको सिर्फ वीडियो के यूआरएल को थोड़ा बदलना है। इसका मतलब यूआरएल में = को / के साथ बदल देना होगा। ऐसा करते ही आप आसानी से बिना लॉगइन किए हुए ही वीडियो को देख पाएंगे।

दूसरा तरीका:

इस तरीके में भी यूआरएल में बदलाव करना होगा। www. और यू-ट्यूब के बीच में 'nsfw' को एड कर दें। जैसे- www.nsfwyoutube.com/ बस इसके बाद आप प्रतिबंधित वीडियो को देख सकते हैं।

तीसरा तरीका:

आप जिस भी प्रतिबंधित वीडियो को देखना चाहते हैं उसके यूआरएल में यू-ट्यूब से पहले 'pwn' लगा दें।

चौथा तरीका:

इसमें भी आपको यूआरएल में बदलाव करना होगा। यूआरएल को एक बार इस तरीके से भी बदल कर देखें। आप यू-ट्यूब के बाद रिपीट लिख दें और अब बिना जीमेल पर लॉगइन किए हुए भी प्रतिबंधित वीडियो देख सकते हैं।

यह भी पढ़े,

इस तरह मोबाइल की स्पीड बढ़ाए और स्पेस बचाएं, बनाएं अपने फोन को सुपरफास्ट

फ्री इंटरनेट कॉल और मैसेज के बाद अब रिलायंस जिओ देगा कॉलर ट्यून बिल्कुल मुफ्त

फ्री में शिवाय मूवी डाउनलोड कर रहे हैं यूजर, फेसबुक पर बनाया ग्रुप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.